Birthday Special: किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है पटौदी खानदान की बेटी की लव स्टोरी

बॉलीवुड की यूं तो कई लव स्टोरी फेमस है लेकिन उनमें से एक क्यूट लव स्टोरी है सैफ अली खान की छोटी बहन सोहा अली खान और एक्टर कुणाल खेमू की. कुणाल और सोहाा का प्यार पहली नजर वाला नहीं था लेकिन जब दोनों एक-दूसरे के साथ समय बीताने लगे उसके बाद उन्हें किसी और का साथ भाया ही नहीं.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Sun, 04 Oct 2020-12:05 pm,
1/5

सबसे प्यारी और खूबसूरत लव स्टोरी

पटौदी खानदान की सबसे प्यारी और खूबसूरत लव स्टोरी में से एक है सोहा अली खान (Soha Ali Khan) और कुणाल खेमू (Kunal Khemu) की लव स्टोरी.

2/5

प्यारी सी बेटी

कुणाल (Kunal Khemu)  और सोहा  (Soha Ali Khan)  पति-पत्नी के खूबसूरत रिश्ते के साथ-साथ दोस्ती का भी उदहारण पेश करते हैं. दोनों की एक प्यारी सी बेटी भी है, जिसका नाम इनाया है.

3/5

पहली फिल्म में बात भी नहीं की

कुणाल (Kunal Khemu)  और सोहा  (Soha Ali Khan)  ने जब साथ में  पहली फिल्म की तब तक दोनों ने सही से एक-दूसरे से बात भी नहीं की लेकिन जब दूसरी फिल्म के लिए दोनों साथ आए तो दोनोंं अच्छे दोस्त बन गए.

4/5

सोहा ने बढ़ाया पहला कदम

फिल्म 99 की शूटिंग के समय सोहा  (Soha Ali Khan) ने कुणाल (Kunal Khemu) को एक्ट्रेक्टिव पाया और सोहा पहली थी जिसने इस रिश्ते की ओर कदम बढ़ाया. रिश्ते में आने के बाद दोनों लिव इन में भी रहे जिसे दोनों ने कभी नहीं छुपाया.

5/5

25 जनवरी 2015 को दिया रिश्ते को नाम

25 जनवरी 2015 को लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद सोहा  (Soha Ali Khan)  और कुणाल (Kunal Khemu) ने शादी कर ली और आज एक खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link