क्या आपने देखा Sunny Leone का 'Summer Look'?

सनी लियोन (Sunny Leone) बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस की गिनती में शामिल हैं. अपने बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज के लिए मशहूर सनी अकसर चर्चा में रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक फोटोशूट करवाया हैं. इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है.

 

1 /5

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने स्क्रीन पर अपना जलवा बिखेरने के साथ ही सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज से फैंस को दीवाना बनया हुआ है. सनी लियोन (Sunny Leone) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और किसी न किसी जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. अपने फैंस का ध्यान अपनी तरफ कैसे खींचना है यह सनी भली भांति जानती हैं.   

2 /5

सनी अपनी बोल्ड और हॉट फोटोज के कारण हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. फैंस भी सनी की लेटेस्ट फोटोज का इंतजार करते हैं. वैसे तो सनी आए दिन अपना फोटोशूट करवाती हैं, लेकिन फैंस को सनी की ये फोटोज काफी पसंद आ रही हैं. सोशल मीडिया पर सनी लियोन (Sunny Leone) को लाखों लोग फॉलो करते हैं. सनी भी अपने फैंस को लगातार अपडेट करती रहती हैं.

3 /5

सनी लियोन से जुड़ी किसी भी खबर को सोशल मीडिया पर वायरल होने में ज्यादा समय नहीं लगता. हाल ही में सनी लियोन (Sunny Leone) ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ कुछ फोटोज शेयर की है. सनी की यह फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.     

4 /5

आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि सनी काफी खूबसूरत लग रही हैं. फैंस दिल खोलकर फोटो पर लाइक और कमेंटस कर रहे हैं. सनी के फोटोशूट ने हर बार की तरह इस बार भी सबका दिल जीत लिया. पूरा कमेंट बॉक्स में सनी की तारीफ से भर चुका है. सनी के हर फोटोशूट में उनका एक अलग अंदाज देखने को मिलता है.

5 /5

फोटोज शेयर करते हुए सनी लियोन ने कैप्शन में लिखा, 'One video byte away from going insane'. वर्क फ्रंट की बात करें तो सनी जल्द ही  विक्रम भट्ट की वेब सीरीज 'अनामिका' में नजर आने वाली हैं.  सनी लियोन (Sunny Leone) ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'जिस्म 2' से की थी. उसके बाद सनी फिल्म इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी हैं.