केरल के रंग में रंगी Sunny Leone, साउथ इंडियन लुक में आईं नजर

सनी लियोन (Sunny Leone) बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं. सनी अपने बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं. सनी ने अब साउथ इंडियन लुक में फोटोशूट करवाया है. ये फोटोज सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं. 

1 /7

एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) इन दिनों अपने एमटीवी स्प्लिट्सविला 13 की शूटिंग के सिलसिले में केरल गई हैं. सनी अपने शूटिंग सेट से लगातार फोटोज और वीडियो शेयर कर रही हैं. सोशल मीडिया पर सनी लियोन का साउथ इंडियन लुक वायरल हो रहा है. 

2 /7

सनी लियोन (Sunny Leone) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, फैंस के साथ फोटोज और वीडियो शेयर करती हैं. सनी की तस्वीरों को वायरल होने में ज्यादा समय भी नहीं लगता. उनकी तस्वीरों पर फैंस जमकर लाइक और कमेंट करते हैं. 

3 /7

हाल ही में सनी लियोन (Sunny Leone) ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ कुछ फोटोज शेयर की हैं. सनी की इन फोटोज को फैंस बार-बार देख रहे हैं. फोटोज में एक्ट्रेस सनी साउथ इंडियन लुक में नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें धमाल मचा रही हैं. 

4 /7

सनी ने जो फोटोज शेयर की हैं उसमें सनी लियोन पिंक ड्रेस में नजर आ रही हैं. साथ ही सनी समुद्र किनारे नाव में बैठकर पोज देती नजर आ रही हैं. सनी ने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'भगवान के अपने देश के साथ, मुझे इस देश से प्यार हो गया है.’ इसी के साथ सनी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी भी लगाई.

5 /7

सनी लियोनी ने साउथ इंडियन ड्रेस के साथ-साथ माथे पर टीका भी लगाया हुआ है. फोटोज को देख लग रहा है कि सनी लियोन पूरी तरह से केरल के रंग में रंग चुकी हैं. फैंस इन फोटोज को खूब पसंद कर रहे हैं.

6 /7

सनी की फोटोज अकसर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती हैं. इससे पहले भी सनी लियोन (Sunny Leone) ने स्विमिंग पूल में अनोखे अंदाज में फोटोशूट करवाया था. साथ ही जंप लगाते हुए एक वीडियो भी शेयर किया था. यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी.

7 /7

मालूम हो कि सनी लियोन (Sunny Leone) ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'जिस्म 2' से की थी. उसके बाद सनी फिल्म इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी हैं. अब सनी ने साउथ का रुख किया है. बता दें कि सनी जल्द ही विक्रम भट्ट की वेब सीरीज 'अनामिका' में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा सनी लियोन ने बिग बॉस सीजन 5 में एंट्री की थी.