आशिक बनाया आपने एक्ट्रेस Tanushree Dutta ट्रांसफॉर्मेशन के बाद फिर से करेंगी फिल्म

2005 में तनुश्री ने फिल्म आशिक बनाया आपने से हिंदी सिनेमा में अपना डेब्यू किया. पहली ही फिल्म आशिक बनाया आपने ने तनुश्री दत्ता ने सेंसेशन मचा कर रख दिया. हर युवा की दिलों को अपनी अदाओं से तनुश्री ने जीत लिया. इस फिल्म में इमरान हाशमी और तनुश्री की जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिली. आशिक बनाया आपने के बाद एक्ट्रेस को कई फिल्में मिली लेकिन उनका करियर ज्यादा लंबा नहीं चला.

1 /5

तनुश्री दत्ता एक फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल रह चुकी हैं. 2004 में एक्ट्रेस ने मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था. हॉलीवुड फिल्म वंडर वूमन से जबरदस्त सफलता हासिल कर चुकी एक्ट्रेस गैल गैडोट भले ही आज दुनिया की टॉप एक्ट्रेस में से एक है लेकिन 2004 में मिस यूनिवर्स के कॉन्टेस्ट में गैल को तनुश्री दत्ता ने मात दी थी. हालांकि तनुश्री भी फिनाले तक नहीं पहुंच पाई थीं.

2 /5

तनुश्री दत्ता का जन्म जमशेदपुर, झारखंड में हुआ. और वह एक्ट्रेस इशिता दत्ता कि बड़ी बहन हैं. वर्ष 2008 से तनुश्री संयुक्त राज्य अमेरिका के ग्रीन कार्ड धारक हैं. फेमिना मिस इंडिया का खिताब जीतने के बाद  2005 में तनुश्री ने फिल्म आशिक बनाया आपने से हिंदी सिनेमा में अपना डेब्यू किया.  

3 /5

पहली ही फिल्म आशिक बनाया आपने ने तनुश्री दत्ता ने सेंसेशन मचा कर रख दिया. हर युवा की दिलों को अपनी अदाओं से तनुश्री ने जीत लिया. इस फिल्म में इमरान हाशमी और तनुश्री की जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिली. आशिक बनाया आपने के बाद एक्ट्रेस को कई फिल्में मिली लेकिन उनका करियर ज्यादा लंबा नहीं चला.

4 /5

तनुश्री की हिंदी सिनेमा में आखिरी फिल्म साल 2010 में रिलीज हुई. 2010 में एक्ट्रेस की तीन फिल्में रिलीज हुई जिसमें अपार्टमेंट आखिरी रिलीज थी. हिंदी फिल्मों के अलावा तनुश्री तेलुगु और तमिल फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. साल 2008 में फिल्म हॉर्न ओके प्लीज के सेट पर तनुश्री ने एक्टर नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ और गलत तरीके से छुने का आरोप लगाया था.

5 /5

2010 के बाद तनुश्री ने फिल्मों से दूरी बना ली और फिर उनका अलग ही रूप देखने को मिला. ग्लैमरस और बोल्ड एक्ट्रेस के रूप में अपनी पहचान बना चुकी तनु ने न सिर्फ वेट गेन किया बल्कि बहुत ही साधारण महिला की तरह जीवन जीने लगी. लेकिन 2018 में एक बार फिर एक्ट्रेस लाइमलाइट में आईं जब उन्होंने एक इंटरव्यू में नाना पाटेकर द्वारा छेड़खानी की बात को दोबारा उठाया और यहीं से metoo मूवमेंट की शुरुआत हुई. एक बार फिर से एक्ट्रेस फिल्मों में एंट्री को तैयार है और इसके लिए तनुश्री ने करीब 15 किलो वजन कम किया है. इसकी जानकारी खुद तनुश्री ने एक इंटरव्यू में दिया.