बेहद खूबसूरत है केंद्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल की बेटी Ayushi Nishank, फिल्मों में डेब्यू को तैयार

केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक की बेटी आरुषि निशंक (Arushi Nishnak) जल्दी ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं. आरुषि बेहद खूबसूरत हैं और फिल्म से पहले ही उनके नाम की सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है.  
 

1 /5

केंद्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक की बेटी आरूषि निशंक जल्द ही बॉलीवुड में अपनी पारी की शुरुआत करने जा रही हैं. पहले ही यह खबर आ चुकी थी कि आरूषि टीसीरीज की फिल्म के साथ अपना डेब्यू करेंगी. यह एक मल्टी स्टारर फिल्म होगी. इससे पहले भी आरूषि ने अपने म्यूजिक एलबम की जानकारी दी थी. वह जल्द ही टी सीरीज के लिए एक एलबम वीडियो में रोहित सुचंती के साथ नजर आएंगी.

2 /5

आरूषि ने मंगलवार को अपनी फिल्म तारिणी का पोस्ट अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर की. फिल्म के पोस्टर के साथ ही एक्ट्रेस ने लंबा चौड़ा पोस्ट लिखकर फिल्म से जुड़ी जानकारी साझा की. फिल्म की कहानी छह जांबाज भारतीय महिला के जीवन पर आधारित है. 

3 /5

यह फिल्म दुनिया के सामुद्रिक सफर पर निकली नौसेना की जांबाज महिला अफसरों की यात्रा को बखूबी दिखाएगी. बता दें कि टी सीरीज के साथ आरूषि निशंक इस फिल्म की प्रोड्यूसर भी हैं. माना जा रहा है कि फिल्म के निर्देशन के लिए पहली पसंद फिल्म 'उरी' के निर्देशक आदित्य धर हैं. 

4 /5

19 सितंबर 2017 में वर्तिका जोशी, पी. स्वाति, एस विजया, प्रतिभा जामवाल, एश्वर्य और पायल गुप्ता ने भारतीय नौ सेना की सेलिंग नौका INSV तारिणी पर गोवा से अपने सफर की शुरुआत की और 19 मई, 2018 को उनकी यह यात्रा पूरी हुई. यह पहली बार था जब भारतीय महिला अधिकारियों की टीम ने इस तरह का सफर तय किया. 

5 /5

इस दौरान महिला अफसरों ने 21,600 नॉटिकल माइल्स की दूरी तय की. यह यात्रा कुल 254 दिनों की थी जिस पर पूरी फिल्म आधारित है. आरुषि एक वॉर फिल्म में नजर आएंगी जिसमें उनके साथ तापसी पन्नू (Taapsee Pannu), भूमि पेडनेकर, कीर्ति कुल्हारी के साथ अन्य दो और एक्ट्रेस भी दिखेंगी.