तारा सुतारिया ने फिर दिखाया बोल्ड अवतार, नजरें हटाना हुआ मुश्किल

बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) आज 19 नवंबर को अपना 26वां जन्मदिन मना रही हैं.

1 /5

बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) आज 19 नवंबर को अपना 26वां जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस ने काफी कम वक्त में इंडस्ट्री में अपने लिए एक खास जगह बना ली है. दर्शक आज न सिर्फ उनकी बेहतरीन अदाकारी के दीवाने हैं, बल्कि उनकी हर अदा पर भी दिल हार बैठते हैं. तारा अब किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं.

2 /5

तारा अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर फैंस के होश उड़ाती नजर आती हैं. अगर आप तारा के इंस्टाग्राम पेज पर एक नजर डालेंगे तो आपको उनकी एक से बढ़कर एक सेक्सी और हॉट फोटोज देखने को मिलेंगी. तारा आज जिस मुकाम पर हैं, वहां फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. 

3 /5

अब एक बार फिर से बर्थडे पर तारा ने बोल्ड लुक दिखाया है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह रस्टिक ऑरेंज कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं और हमेशा की तरह बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप के साथ बालों को खुला छोड़ा हुआ है. फोटोज में उनकी अदाएं और एटीट्यूड कमाल का है. 

4 /5

तारा ने एक साथ अपनी चार तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अलग-अलग किलर पोज देती नजर आ रही हैं. फोटोज शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'फुल ऑफ हार्ट'. तारा सुतारिया ने इस शॉर्ट ड्रेस में लैग्स को फ्लॉन्ट किया है. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स के लिए तस्वीरों से नजरें हटा पाना मुश्किल हो गया है. इन तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स के तरह-तरह के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. बता दें कि फैंस तारा की हर अदा को देखना पसंद करते हैं.

5 /5

काम की बात करें तो तारा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'तड़प' (Tadap) को लेकर सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस की ये फिल्म अगले महीने 3 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. वह इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. तारा ने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में कदम रखा था.