दुल्हन की सहेली पर खूब खिलेंगे रिया चक्रवर्ती के ये 5 ट्रेडिशनल लुक्स

रिया चक्रवर्ती बॉलीवुड की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं. वो अक्सर सुर्खियों में रहती है. एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती और स्टाइल स्टेटमेंट के लिए भी जानी जाती है. एक्ट्रेस के एथनिक लुक्स बेहद ही खूबसूरत होते हैं. ऐसे में इस वेडिंग सीजन में आप भी अपनी सहेली की शादी में एक्ट्रेस के इन लुक्स को रीक्रिएट कर सकती हैं.

बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस की खूबसूरती और स्टाइल स्टेटमेंट के कई लोग फैन भी हैं. रिया ट्रेडिशनल आउटफिट्स में बेहद ही हसीन और अट्रैक्टिव लगती हैं. इस वेडिंग सिजन में अगर आप भी अपनी सहेली की शादी में जा रही हैं तो रिया के ये लुक्स आप जरुर रिक्रिएट करें.

1 /5

इस शिमरी पीच कलर की साड़ी में रिया से नजरें हटाना मुश्किल है. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस का ये लुक शादी के किसी भी फंक्शन पर आप ट्राई कर सकती हैं.

2 /5

इस खूबसूरत इंडो वेस्टर्न आउटफिट में रिया काफी आकर्षक लग रही हैं. रिया का ये लुक हल्दी या मेहंदी दोनों ही फंक्शन के लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. एक्ट्रेस ने हेवी इयररिंग्स और बैंगल्स के साथ अपने इस लुक को कंप्लीट किया है.  

3 /5

एक्ट्रेस इस खूबसूरत लहंगे में काफी एलिगेंट लग रही हैं. इस लुक के लिए रिया ने काफी खूबसूरत और स्टाइलिश ब्लाउज के साथ अपने लहंगे को को पेयर किया है. आप भी रिया के इस ब्लाउज डिजाइन से इंस्पिरेशन ले सकती हैं.

4 /5

रफल साड़ियां इस समय काफी ट्रेंड में चल रही है. ऐसे में रिया का ये लुक आप शादी के किसी भी फंक्शन में ट्राई कर सकती हैं. उनका ये लुक काफी आकर्षक और एलिगेंट लग रहा है. इस लुक में रिया बेहद प्यारी लग रही हैं.  

5 /5

रिया का ये व्हाइट लहंगा लुक काफी प्यारा लग रहा है. ये संगीत या शादी के किसी दूसरे फंक्शन के लिए काफी अच्छा ऑप्शन हो सकता है. रिया के इस लुक को आप आसानी से रीक्रिएट भी कर सकती हैं.