क्या आप भी नुसरत जहां को मानते हैं देश की सबसे हॉट सांसद?

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं. इसके साथ ही नुसरत भारतीय राजनीति का एक उभरता हुआ चेहरा है. नुसरत जहां ने साल 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस (TMC) के टिकट पर बशीरहाट सीट से चुनाव लड़ा और जीत दर्ज की.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Sun, 20 Sep 2020-10:24 am,
1/7

भारतीय अभिनेत्री और मॉडल

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं. 2019 में लोकसभा चुनाव से ठीक पहले नुसरत (Nusrat Jahan) टीएमसी में शामिल हुईं. 

2/7

फिल्मों और राजनीति दोनों में एक्टिव

नुसरत फिल्मों और राजनीति दोनों में एक्टिव हैं. नुसरत जहां ने साल 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस (TMC) के टिकट पर बशीरहाट सीट से चुनाव लड़ा और जीत दर्ज की.

3/7

चुनाव जीतकर पार्लियामेंट हाउस पहुंची

शादी के बाद जब नुसरत (Nusrat Jahan) लोकसभा चुनाव जीतकर पार्लियामेंट हाउस पहुंची तो वह गले में मंगलसूत्र और माथे पर बिंदी लगाकर हिंदू दुल्हन की तरह दिखीं.

4/7

फेयर-वन ब्यूटी कांटेस्ट

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने 2010 में मिस कोलकाता फेयर-वन ब्यूटी कांटेस्ट जीतने के बाद अपना मॉडलिंग करियर शुरू किया. नुसरत ने जीत के साथ फिल्म 'शोत्रू' फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की.

 

5/7

मास्क डोनेट किए

लॉकडाउन में नुसरत ने घर के बाहर सब्जी वालों और बाकी लोगों को मास्क डोनेट किए थे. नुसरत ने इस बारे में कहा था कि 'हम सभी को प्रिकॉशन लेते हुए दूसरों की मदद करनी चाहिए.

6/7

बिजनेसमैन निखिल से शादी की

2019 में नुसरत (Nusrat Jahan) ने खूब सुर्खियां बटोरी जब उन्होंने 19 जून को बिजनेसमैन निखिल से शादी की थी.

7/7

कई दफा फतवा जारी किया गया

हिंदू रीति रिवाजों का पालन करने की वजह से नुसरत (Nusrat Jahan) के खिलाफ कई दफा फतवा जारी किया गया.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link