MeToo का शिकार मुनमुन दत्ता हर महिला की बनीं हिम्मत, किया अपना दर्द बयां

मुनमुन दत्ता ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर खुद की जिंदगी से जुड़ी बेहद ही इमोशनल बात शेयर की है.

1 /5

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ खुलकर बात करती हैं. इसी बीच मुनमुन दत्ता ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर खुद की जिंदगी से जुड़ी बेहद ही इमोशनल बात शेयर की है.  

2 /5

टीवी इंडस्ट्री की फेमस ऐक्ट्रेस मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटोज और वीडियो के कारण वह इंटरनेट पर छाई रहती हैं, लेकिन इस बार मुनमुन किसी और कारण चर्चा का विषय बनी हुई हैं. दरअसल, उन्होंने हाल ही में अपने आप से जुड़ा एक बड़ा राज खोला है. उन्होंने कहा है कि मेरे जीवन मैं ऐसी घटनाएं भी घटी हैं जब में शोषण का शिकार हुई. उस वक्त मैंं आवाज नहीं उठा पाई. उन्होंने कहा कि मैं भी 'metoo' का शिकार हुई हूं. एक समय था जब वह इस बुरे दौर से नहीं निकल पा रही थीं. 

3 /5

मुनमुन दत्ता ने सोशल मीडिया पर अपना दर्द एक पोस्ट के जरिए बयां किया. मुनमुन ने बताया कि मीटू हां मीटू, मेरे साथ भी हुआ है. मैं हैरान हूं कि हमारे आसपास के लोग ही ऐसा करते हैं. साथ ही उन्होंने अपने फैंस से अपील की कि अगर कभी आपके साथ ऐसा हो तो आप हिम्मत मत हारो और उसका डटकर मुकाबला करो." उन्होंने आगे कहा कि " ऐसा आपकी मां, बहन यहां तक कि घर की नौकरानी के साथ भी हो सकता है. ऐसी स्थिति में उनका साथ दीजिए और दोषी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने में मदद कीजिए."  

4 /5

मुनमुम ने आगे कहा कि इस तरह की बातें काफी इमोशनल करती हैं, लेकिन मैं यह सब इसलिए लिख रही हूं क्योंकि मैं चाहती हूं कि आगे से ऐसा किसी के साथ ना हो." बतां दि कि मुनमुन दत्ता के इस पोस्ट के बाद से ही फैंस काफी हैरान हैं. गौरतलब है कि मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती रहती हैं. फैंस भी उनकी तस्वीरों का इंतजार करते हैं. 

5 /5

वर्क फ्रंट की बात करें तो मुनमुन ने साल 2004 में 'हम सब बाराती' सीरियल से छोटे पर्दे की दुनिया में कदम रखा था. उसके बाद साल  2008 से वह 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में बबीता जी के किरदार में नजर आ रही हैं. इस शो के बाद से वह अब बबीता जी के नाम से ही जानी जाती हैं. मुनमुन दत्ता 'मुंबई एक्सप्रेस', 'हॉलिडे' और 'ढिनचैक एंटरप्राइज' जैसी फिल्में भी कर चुकी हैं.