कमजोर दिलवाले ना देखें ये क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज, खौफनाक सच देख खुल जाएंगी दिमाग की नसें

Crime Web series on OTT: ओटीटी पर हर हफ्ते अलग-अलग वैराइटी की वेब सीरीज और फिल्में रिलीज होती रहती हैं. लेकिन अगर आप सस्पेंस के साथ साइको-थ्रिलर कंटेंट देखने के शौकीन हैं तो आपकी तलाश यहां खत्म होती है.

नई दिल्ली: Crime Web series on OTT: ओटीटी पर इन दिनों दर्शकों के बीच हॉरर और रोमांटिक नहीं बल्कि क्राइम थ्रिलर देखने का शौक बढ़ता जा रहा है. यही वजह है कि इन दिनों क्राइम आधारित शोज की मांग बढ़ती जा रही है. तो चलिए आपको कुछ ऐसे शोज के बारे में बताते हैं. 

 

1 /5

इस सीरीज की कहानी एक ऐसे शख्स पर है, जो पेशे से डॉक्टर है लेकिन लोगों का मर्डर करता है. साइको-थ्रिलर सीरीज ऐसे तो ऑरिजिनली तेलुगू भाषा में है, लेकिन इसका हिंदी डब भी मौजूद है. इस सीरीज को ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स  प्लेयर पर देखा जा सकता है.  

2 /5

‘असुर’ ये शब्द जब सुना या कहा जाता है, तो राक्षस जैसी छवि मन में आ जाती है. साल 2020 में रिलीज हुई सीरिज असुर (Asur) ने दर्शकों के बीच सनीसनी मचा दी थी. ये एक मिस्ट्री, माइथोलॉजी और क्राइम-थ्रिलर शो है जो आपकी आत्मा को अंदर से झकझोर देगा. सीरिज को आप जियो सिनेमा पर फ्री में देख सकते हैं.   

3 /5

पंकज त्रिपाठी और विक्रांत मैसी की फेमस सीरिज क्रिमिनल जस्टिस अगर आप ने अभी तक नहीं देखी तो अपने विकेंड को इस बार खास बनाने के लिए तैयार हो जाइए. ये शो अपने आप में ही बेहद खास है. इस कोर्ट ड्रामा सीरीज में आपको हर मोड़ पर क्राइम और उसके पीछे गढ़ी कहानी देखकर हैरानगी होगी. इस सीरीज के तीन सीजन आप ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं.  

4 /5

आपने इससे पहले सोनाक्षी सिन्हा को ऐसे किसी किरदार में नहीं देखा होगा. सोनाक्षी, विजय वर्मा और गुलशन देवैया स्टारर सीरिज में हर मिनट कुछ नया देखने को मिलेगा कि आप अपनी कुर्सी से उछल पड़ेंगे. शो की कहानी एक साइको आदमी की है जो भोली-भाली लड़कियों को मौत के घाच उतार रहा है. ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर ये वेब सीरीज मौजूद है.

5 /5

एक्टर जयदीप अहलावत की वेब सीरीज पाताल लोक साल 2020 में अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज की गई थी. शो में आपको समाज में घट रही कई चीजों को विस्तार से दिखाने की कोशिश की गई है. सीरीज की कहानी तरुण तेजपाल की किताब 'द स्टोरी ऑफ माई असासन्स' पर आधारित थी.