शादियों में ट्राई करें रकुल प्रीत के ये 5 ड्रेस, दुल्हन भी लगेगी आपके आगे फीकी

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. एक्ट्रेस अक्सर ही अपने स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है. ऐसे में आप भी उनकी कुछ लेटेस्ट लुक्स से इंस्पिरेशन ले सकते हैं.

बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत हमेशा ही सुर्खियों में रहती है. एक्ट्रेस अपने फैशन सेंस को लेकर को भी अक्सर ही चर्चा का विषय बनी रहती हैं. इसी कड़ी में आइए एक्ट्रेस के कुछ लेटेस्ट और खूबसूरत लुक्स पर एक नजर डालते हैं.

 

1 /5

रकुल इस ब्लैक और सिल्वर कलर की बॉडी हगिंग मैक्सी ड्रेस में बेहद ही आकर्षक लग रही हैं. एक्ट्रेस के इस लुक से नजरें हटाना काफी मुश्किल है. रकुल की इस ड्रेस को आप भी किसी पार्टी या फंक्शन में ट्राई कर सकती हैं.

2 /5

इस शादियों को सीजन में रकुल का ये लहंगा हल्दी के फंक्शन के लिए बेस्ट चॉइस हो सकती है. इस पीले आउटफिट में रकुल काफी प्यारी लग रही हैं. इस आउटफिट को रकुल ने हेवी इयररिंग्स के साथ पेयर किया है.

3 /5

इस पिंक कलर के आउटफिट में एक्ट्रेस बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. रकुल ने अपनी इस आउटफिट को हेवी वर्क ब्लाउज के साथ पैर किया है और साथ ही मैचिंग श्रग भी कैरी किया है.

4 /5

शादियों के इस सीजन में रकुल प्रीत का ये हेवी वर्क पर्पल कलर का लहंगा बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. इस खूबसूरत आउटफिट में रकुल प्रीत बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने लुक को खुले बालों के साथ कंप्लीट किया है.

5 /5

एक्ट्रेस इस खूबसूरत ऑफ शोल्डर गाउन में बेहद ही अट्रैक्टिव लग रही हैं. रकुल का ये लुक आप किसी पार्टी में रीक्रिएट का पार्टी की शान बन सकती हैं.