HBD Urmila Matondkar: एक ऐसी एक्ट्रेस जिसने प्यार के चलते नहीं किया किसी दूसरे डायरेक्टर के साथ काम

'रंगीला गर्ल' के नाम से मशहूर उर्मिला मातोंडक (Urmila Matondkar) आज अपना 47वां जन्मदिन मना रही हैं. उर्मिला मातोंडक और डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) का अफेयर काफी चर्चा में रहा था. जानिए उनसे जुड़ी कुछ खास बातें. 

 

1 /5

उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने साल 1977 में आई फिल्म कर्म से डेब्यू किया था. लेकिन उर्मिला को फिल्म मासूम से पहचान मिली. इसके अलावा उर्मिला मातोंडकर ने कई फिल्मों में कई छोटो-छोटे रोल निभाए थे. 

2 /5

उर्मिला मातोंडकर और डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) का अफेयर काफी सुर्खियों में रहा. राम गोपाल वर्मा अपनी हर फिल्म में उर्मिला को ही साइन करते थे. 

3 /5

राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने उर्मिला के साथ फिल्म रंगीला बनाई थी. यह फिल्म उर्मिला की सुपरहिट फिल्मों में से एक है. उर्मिला राम गोपाल के प्यार में इतनी पागल हो गई थी कि उन्होंने किसी और डायरेक्टर के साथ काम नहीं किया. 

4 /5

कहा जाता है कि राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) की बॉलीवुड में किसी डायरेक्टर से नहीं बनती थी. राम गोपाल वर्मा के वजह से ही कई डायरेक्टर्स ने उर्मिला को फिल्मो में लेने से इनकार कर दिया. जिस वजह से उर्मिला का पूरा फिल्मी करियर बर्बाद हो गया और उर्मिला फिल्मी जगत से दूर हो गईं. 

5 /5

फिल्मों से दूरी बनाने के बाद उर्मिला ने 42 साल की उम्र में शादी कर ली. उन्होंने अपने से 10 साल छोटे मोहसिन अख्तर मीर (Mohsin Akhtar Mir) से शादी की. मोहसिन अख्तर मीर कश्मीर के एक मॉडल और बिजनेसमैन हैं.