Love Rashifal: इन 3 राशियों पर टूट सकता है पहाड़, बीच मझधार में छोड़ सकता है पार्टनर!

Weekly Love Rashifal: इस सप्ताह कुछ राशियों पर बुरा प्रभाव पड़ने वाला है और उन पर नकारात्मक प्रभाव पड़ने वाला है. आइए, जानते हैं कि किन 3 राशियों की लव लाइफ पर बुरा असर होने वाला है.

नई दिल्ली: जब ग्रहों की स्थिति बदलती है तब राशियों पर भी प्रभाव पड़ता है. जातकों का जीवन भी फिर उसी तरह से प्रभावित होता है. आइए, जानते हैं कि 22 से 28 सितंबर के बीच किन राशियों की लव लाइफ बुरी तरह प्रभावित होगी.

1 /5

लव राशिफल के जरिये आप ये पता लगा सकते हैं कि आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी. दरअसल, ज्योतिष शास्त्र मानता है कि हर दिन ग्रहों की परिस्थिति बदलती है. इससे लोगों का जीवन भी बदलता है. पार्टनर के साथ बनते-बिगड़ते रिश्तों पर ग्रहों का प्रभाव पड़ता है.  

2 /5

इस सप्ताह यानी 22 सितंबर से लेकर 28 सितंबर तक तीन राशियों की लव लाइफ पर बुरा प्रभाव पड़ सकता है. इन्हें अपने पार्टनर से धोखा मिल सकता है. आइए, जानते हैं कि ये तीन राशियां कौनसी हैं.  

3 /5

मेष राशि के जातकों को सतर्क रहने की आवश्यकता है. इनका रिश्ता बेहद नाजुक दौर से गुजर रहा है. पार्टनर को अपने करीब रखने के लिए उसका भरोसा जीतेन, वरना वह आपको छोड़कर जा सकता है.  

4 /5

तुला राशि के जातकों की लव लाइफ के लिए ये सप्ताह कुछ खास अच्छा नहीं है. इन्हें अपने पार्टनर से धोखा मिल सकता है. संधि करना चाहेंगे तो भी आपको खास सफलता हाथ नहीं लगेगी. पार्टनर किसी ओर के साथ अपना जीवन देख सकता है.  

5 /5

मीन राशि के जातकों का अपने पार्टनर से मनमुटाव हो सकता है. ये नाराजगी लंबे समय तक चल सकती है. लेकिन अपने स्तर के प्रयास बिलकुल न छोड़ें. परेशानियों से मुक्ति पाने के लिए निरंतर प्रयासरत रहे.