कौन है अंबानी परिवार की होने वाली छोटी बहू राधिका मर्चेंट? अनंत से इस तरह हुई थी मुलाकात

Radhika Merchant Photos: मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी जल्द ही शादी करने जा रहे हैं. गुरुवार को अनंत का राधिका मर्चेंट से रोका हो गया है. अब हर कोई जानना चाहता है कि राधिका कौन हैं? वहीं, अनंत के साथ उनकी कई फोटोज वायरल हो रही हैं.

1 /6

दुनिया के सबसे अमीर बिजनेसमैन और रिलायंस इंडस्ट्री के मालिक मुकेश अंबानी के घर फिर खुशियों ने दस्तक दी है. दरअसल, मुकेश के छोटे बेटे अनंत अंबानी का राधिका मर्चेंट से रोका हो गया है. अब इस सेरेमनी की कई फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. दोनों ही परिवारों में खुशियों का माहौल बना हुआ है.

2 /6

अनंत और राधिका का रोका मुंबई में नहीं, बल्कि राजस्थान के श्रीनाथजी मंदिर में पुरोहितों और पंडितों के मौजुदगी में पूरे रीति-रिवाज और मंत्रोच्चारण के साथ हुआ है. इस मौके पर दोनों की तरफ से सिर्फ परिवार के सदस्य और कुछ बेहद करीबी लोगों को ही शामिल किया गया था.

3 /6

अनंत अंबानी ने अपने रोके पर ब्लू कलर की शेरवानी और राधिका ने पिंक का फ्लोरल आउटफिट पहना था. अपने इस लुक को उन्होंने ग्रीन और व्हाइट डायमंड की ज्वेलरी की कंप्लीट किया है. खबर है जल्द ही अंबानी परिवार दोवों की शादी की तारीख का भी ऐलान कर देगा.

4 /6

बता दें कि राधिका मर्चेंट के पिता वीरेन मर्चेंट और मुकेश अंबानी बहुत करीबी दोस्त हैं. वीरेन एनकॉर हेल्थकेयर के सीईओ हैं. राधिका वीरेन और शाइला मर्चेंट की इकलौती बेटी हैं. राधिका ने अपनी हायर स्टडी न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से पूरी की है. उन्होंने इकोनॉमिक्स और पॉलिटिकल साइंस में डिग्री ली है. हालांकि, राधिका एक क्लासीकल डांसर हैं. उन्होंने गुरू भावना ठक्कर से नृत्य की शिक्षा हासिल की है.

5 /6

राधिका और अनंत बचपन के दोस्त हैं. राधिका सिर्फ अनंत के ही नहीं, बल्कि नीता अंबानी, ईशा और श्लोका के भी बहुत करीब हैं. खासतौर पर ईशा और राधिका बहुत अच्छी दोस्त हैं. वहां, राधिका कई बार नीता अंबानी के साथ फोटोज क्लिक करवाती दिखी हैं.

6 /6

राधिका ने ईशा अंबानी की सगाई में श्लोका के साथ एक जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस दी थी. इसके बाद से वह ज्यादा चर्चा में आई थीं. राधिका ने डांस रिसाइटल में भी परफॉर्म किया था, जो अंबानी परिवार ने आयोजित किया था. कुछ समय पहले वह अपने होने वाले फादर इन लॉ यानी मुकेश अंबानी के साथ तिरुपति बालाजी के दर्शन करने के लिए भी पहुंची थीं.