कौन है सोनिया राठी, जिसने 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' में शहनाज गिल को किया रिप्लेस

इन दिनों सोनिया राठी (Sonia Rathi) अपनी ‘आल्ट बालाजी’ पर रिलीज हुई वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ को लेकर सुर्खियों में हैं. इस शो में उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के साथ रोमांस किया है. ऐसे में लोग जानना चाहते हैं कि आखिर ये सोनिया राठी है कौन, जिसने शहनाज गिल को रिप्लेस किया.

1 /5

हाल ही में ‘आल्ट बालाजी’ पर रिलीज हुई वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' इन दिनों फैंस के लिए चर्चा का विषय बन गई है. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने इस वेब सीरीज के जरिए अपना डिजिटल डेब्यू किया. वहीं सोनिया राठी (Sonia Rathi) की बात करें तो इस सीरीज के जरिए उनका अभिनय का सफर शुरू हो चुका है. ये साल 2018 में रिलीज वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ का तीसरा सीजन है. सोनिया इसमें रूमी देसाई का किरदार निभा रही हैं. एकता कपूर की इस वेब सीरीज में सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी के बीच जबरदस्त रोमांस देखने को मिला.   

2 /5

एकता कपूर (Ekta Kapoor) की 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' में सिद्धार्थ शुक्ला को मेन लीड के तौर पर कास्ट किया गया. वहीं फीमेल लीड के लिए मेकर्स ने पहले शहनाज गिल को सिलेक्ट किया था, लेकिन किसी कारण उन्हें सोनिया राठी से रिप्लेस करना पड़ा. यह खबर आने के बाद फैंस बहुत दुखी थे. सीरीज से सिद्धार्थ शुक्ला का नाम जुड़ने के बाद से ही सोशल मीडिया पर शहनाज गिल (Shehnaz Gill) का नाम भी गूंजने लग गया था. सिडनाज फैंस इस वेब सीरीज में सिद्धार्थ और शहानाज को एक साथ देखना चाहते थे. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर तो सिडनाज ट्रैंड तक करने लग गए थे. अब फैंस के मन में यह सवाल उठ रहा है कि आखिर ये सोनिया राठी है कौन, जिसने शहनाज गिल को रिप्लेस किया.

3 /5

'ब्रोकन बट ब्यूटिफुल' (Broken But Beautiful 3) में सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के ऑपोजिट लीड रोल नजर आईं सोनिया राठी (Sonia Rathi) के बारे में लोगों को कम ही जानकारी है. ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 के जरिए लगातार सुर्खियां बटोर रही सोनिया राठी महज 25 साल की ही हैं. सोनिया भारतीय मूल की अमेरिकन एक्ट्रेस और बेहतरीन  डांसर हैं. इसके अलावा वह प्रोडक्शन डिजाइनर हैं. सोनिया राठी ने 'नाइट एंकाउंटर', '100 द ट्रिब्यूट' और 'द रैट' जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं.   

4 /5

इसके अलावा सोनिया राठी ने 'हैलो मिनी', 'मिशन ओवर मार' और 'मेड इन हेवन' जैसी वेब सीरीज में भी अपना अभिनय दिखाया. सोनिया राठी (Sonia Rathee) हरियाणा के हिसार की रहने वाली हैं. सोनिया ने डांसिंग से अपने करियर की शुरुआत की. इससे पहले उन्होंने बतौर प्रोडक्शन डिजाइन काम कया है. आपको यह जानकर हैरानी होगी कि  सोनिया राठी (Sonia Rathee) वेब सीरिज के चर्चित चेहरे अंकुर राठी की बहन हैं. अभिनय और प्रोडक्शन के अलावा सोनिया को डांस का भी शौक है. उनका अपना यूट्यूब चैनल भी है जिसमें वो अपने डांस के वीडियो डालती रहती हैं.

5 /5

सोनिया राठी सोशल मीडिया साइट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के मनोरंजन के लिए आए दिन अपनी डांस वीडियोज और फोटोज शेयर करती हैं. सोनिया राठी की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं. ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 का हिस्सा बनने के बाद से ही सोनिया राठी की पॉपुलैरिटी में लगातार इजाफा हो रहा है. सोनिया राठी असल जिंदगी में बेहद ग्लैमरस हैं. पहले खबर आई थी कि इस सीरीज में सिद्धार्थ शुक्ला के अपोजिट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) नजर आएंगी पर बाद में एक्ट्रेस सोनिया राठी (Sonia Rathi) को इस रोल के लिए साइन किया गया. सिद्धार्थ और सोनिया की केमेस्ट्री को भी लोगों ने खूब पसंद किया.