Divya Ayodhya Mobile App: अयोध्या राम मंदिर आने से पहले मोबाइल में डाउनलोड कर लें ये ऐप, होटल से लेकर गाइड तक की देगा जानकारी

Divya Ayodhya Mobile App: आगामी 22 जनवरी के दिन भगवान राम अपने जन्मस्थल अयोध्या (Ayodhya) में विराजमान होने जा रहे हैं. इस दिन का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है. इस को देखते हुए यूपी सरकार और मंदिर कमेटी ने दिव्य अयोध्या ऐप लॉन्च किया है. आइए जानते हैं इस ऐप के फायदे.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Jan 17, 2024, 09:00 AM IST
Divya Ayodhya Mobile App: अयोध्या राम मंदिर आने से पहले मोबाइल में डाउनलोड कर लें ये ऐप, होटल से लेकर गाइड तक की देगा जानकारी

नई दिल्ली, Ram Mandir Ayodhya: आगामी 22 जनवरी के दिन भगवान राम अपने जन्मस्थल अयोध्या (Ayodhya) में विराजमान होने जा रहे हैं. इस दिन का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है. देश ही नहीं बल्कि दुनिया में रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा को लेकर हर्सोल्लास का माहौल है. 

मोबाइल ऐप्लिकेशन लॉन्च...
भगवान श्री राम के अयोध्या में विराजमान होने के शुभ अवसर पर लाखों लोगों ने राम जन्मभूमि आने का मन बना लिया है और इसकी तैयारी भी कर ली है. अब लोगों को राम जन्मभूमि आने में किसी तरह की दिक्कत का सामना न करने पड़े इसके लिए मन्दिर ट्रस्ट और प्रदेश सरकार ने मोबाइल ऐप (Mobile APP) लॉन्च किया है. इस ऐप्लिकेशन का नाम दिव्य अयोध्या मोबाइल ऐप (Divya Ayodhya Mobile App) है. आइए जानते हैं कैसे ये एप आपके लिए मददगार साबित होगा और कैसे आप इस ऐप को इंस्टॉल कर इस्तेमाल कर सकते हैं. 

ये होगा फायदा...
दिव्य अयोध्या मोबाइल ऐप से आपको रामलला के दर्शन के दौरान होने वाली तमाम दिक्कत खत्म हो जाएगी. बता दें कि यह ऐप्लिकेशन हर तरह से गाइड करने में मदद करेगी. आप इस ऐप से अयोध्या और उसके आसपास के होटल की बुकिंग कर सकते हैं. इसके अलावा आप इस ऐप से पार्किंग की ऑनलाइन बुकिंग कर सकते हैं. वहीं अगर आप अच्छा गाइड बुक करना चाहते हैं, तो भी आप दिव्य अयोध्या मोबाइल ऐप से गाइड बुक कर सकते हैं. बात दें कि रामलला के दर्शन करने के लिए अलग-अलग भाषा बोलने वाले रामभक्त भी आ रहे हैं. इस को देखते हुए दिव्य अयोध्या ऐप में 22 भाषओं को दिया गया है. 

कैसे करें डाउनलोड 
दिव्य अयोध्या ऐप को अपने फोन में डाउनलोड करने के लिए आपको प्लेस्टोर पर दिव्य अयोध्या ऐप सर्च करना होगा. इसके बाद आप आसानी से इस ऐप को अपने फोन में डाउनलोड कर सकते हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़