close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'संजू' की कामयाबी बन सकती है अरशद वारसी के लिए सबसे बड़ी आफत, जानें

राजकुमार हिरानी की फिल्म 'संजू' में अपने जबरदस्त अदाकारी से अभिनेता रणबीर कपूर सब का दिल जीत चुके हैं. 

'संजू' की कामयाबी बन सकती है अरशद वारसी के लिए सबसे बड़ी आफत, जानें
रणबीर कपूर और अरशद वारसी (फाईल फोटो)

नई दिल्ली: राजकुमार हिरानी की फिल्म 'संजू' में अपने जबरदस्त अदाकारी से अभिनेता रणबीर कपूर सब का दिल जीत चुके हैं. रणबीर ने संजय दत्त के किरदार को निभाने के लिए खासी मेहनत की है, जो फिल्म में साफतौर पर देखा जा सकता है. 'संजू' का बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन 300 करोड़ के आंकड़े को पार चुका है. 'संजू' कमाई के मामले में इस साल की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई है. फिल्म अब भी इंडियन बॉक्स-ऑफिस के साथ-साथ वर्ल्डवाइड शानदार कमाई कर रही है. 

इसमें कोई दो राय नहीं है कि 'संजू' ने रणबीर के करियर को एक अलग मुकाम दिया है. रणबीर से जुड़ी एक और बड़ी खबर अब सामने आ रही है जो रणबीर के करियर में चार चांद लगा देगी. 'संजू' में रणबीर के एक्टिंग से डायरेक्टर राजू हिरानी इतने प्रभावित है कि उन्होंने रणबीर के लिए कुछ ऐसा सोच रखा है, जिससे रणबीर के फिल्मी करियर का ग्राफ और बढ़ जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसी खबरें आ रही है कि राजू हिरानी की अगली फिल्म में रणबीर कपूर और संजय दत्त की जोड़ी दर्शकों को दिख सकती है. रणबीर मुन्ना भाई सीरीज की तीसरी फिल्म में सर्किट के किरदार में अभिनेता अरशद वारसी को रिप्लेस कर सकते हैं.

फिल्मफेयर ने अपने सूत्र के हवाले से यह खबर लिखी है कि राजू हिरानी 'संजू' में रणबीर के अभिनय से काफी प्रभावित हैं. अब वह अपनी मुन्ना भाई सीरीज के खास किरदार सर्किट के रूप में रणबीर को शामिल करने की सोच रहे हैं. इस रिपोर्ट में आगे यह भी लिखा गया है कि राजू हिरानी का ऐसा मानना है कि रणबीर और संजय दत्त की जोड़ी को मुन्ना भाई सीरीज में दर्शक काफी पसंद करेंगे. 

आपको बता दें कि मुन्ना भाई सीरीज के पिछले दो फिल्मों में अरशद वारसी ने सर्किट का किरदार निभाया था. अरशद वारसी के इस किरदार की उस समय खूब तारीफ हुई थी. मुन्ना भाई के किरदार ने अरशद के करियर को एक अलग मुकाम दिया था. प्रोफेशनल तौर पर मुन्ना भाई सीरीज के बाद अरशद को खूब फायदा हुआ और बॉलीवुड में उन्हें एक से बढ़ कर एक फिल्में मिली.