...तो इस वजह से 27 सितंबर को रिलीज होगा 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' का ट्रेलर

आमिर खान स्टारर फिल्म 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' का  27 सितंबर को रिलीज होने जा रहा है. इस बात का खुलासा खुद इस फिल्म की मुख्य अभिनेत्री कटरीना कैफ ने सोशल मीडिया अकाउंट से किया है.

...तो इस वजह से 27 सितंबर को रिलीज होगा 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' का ट्रेलर
फोटो साभार @Instagram

नई दिल्ली: आमिर खान स्टारर फिल्म 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' का  27 सितंबर को रिलीज होने जा रहा है. इस बात का खुलासा खुद इस फिल्म की मुख्य अभिनेत्री कटरीना कैफ ने सोशल मीडिया अकाउंट से किया है. बीते दिनों में इस फिल्म से जुड़े लगभग सभी मुख्य कलाकारों का लुक सामने आ गया था. सिर्फ आमिर का ही फर्स्ट लुक अब तक सामने नहीं आया था, जो कि खुद आमिर खान ने आज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से जारी कर दिया है. 

हाल ही में कटरीना कैफ इंस्‍टाग्राम स्टोरी के 'आस्क मी अ क्वेश्चन' के जरिये अपने फैंस जुड़ी थीं, जहां एक फैन उनसे 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' के ट्रेलर की रिलीज डेट का बारे में पूछा, जिसके जवाब में कटरीना ने कहा कि यह 27 सितंबर को रिलीज हो रही है. 

फोटो साभार @instagram.com/katrinakai

अब आपको बता दें कि इस फिल्म के ट्रेलर को 27 सितंबर को रिलीज करने के पीछे एक बड़ा कारण है. दरअसल, 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' की निर्माता कंपनी यशराज फिल्म्स के संस्थापक यश चोपड़ा की 86वीं बर्थ एनीवर्सरी 27 सितंबर को है, जिसके कारण इस फिल्म का ट्रेलर इसी दिन रिलीज करने का फैसला लिया गया है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

 

'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा की ड्रीम प्रोजेक्ट है. ऐसा माना जा रहा है कि यह बॉलीवुड की अब तक की सबसे ज्यादा बजट वाली फिल्म है. यह फिल्म 1839 के एक उपन्यास 'कंफेशंस ऑफ ए ठग' पर आधारित है. यह फिल्‍म 8 नवंबर को इसी साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगी. 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' को डिजिटल रूप में आईमैक्स फॉर्मेट में बनाया गया है. यह इस फॉर्मेट में पांचवीं भारतीय फिल्म है. इससे पहले 'धूम 3', 'बैंग बैंग', 'बाहुबली 2' व 'पद्मावत' को आईमैक्स फॉर्मेट का रूप दिया गया.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें