Box Office: 'संजू' की कमाई 450 करोड़ के पार, जानें कलेक्शन...

राजकुमार हिरानी की फिल्म 'संजू' को रिलीज हुए 12 दिन बीत चुके हैं, बावजूद इसके फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर शानदार रफ्तार से दौड़ रही है. 

Written by - Zee News Desk | Last Updated : Jul 12, 2018, 09:52 AM IST
Box Office: 'संजू' की कमाई 450 करोड़ के पार, जानें कलेक्शन...

नई दिल्ली: राजकुमार हिरानी की फिल्म 'संजू' को रिलीज हुए 12 दिन बीत चुके हैं, बावजूद इसके फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर शानदार रफ्तार से दौड़ रही है. मल्टीप्लेक्स के साथ-साथ सिंगल स्क्रीन पर भी फिल्म अच्छा बिजनेस कर रही है. 

वेबसाइट बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, 'संजू' ने अब तक इंडियन बॉक्स-ऑफिस पर 278.50 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. फिल्म ने अपने दूसरे मंगलवार को 7.50 करोड़ रुपये का बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन किया है. फिल्म वर्ल्डवाइड भी जबरदस्त कमाई कर रही है. फिल्म ने शुरुआती 11 दिनों में 460 करोड़ रुपये का वर्ल्डवाइड कलेक्शन कर डाला है.

फिल्म एक्सपर्ट्स 'संजू' की कमाई की रफ्तार देख कर अनुमान लगा रहे हैं कि फिल्म इंडियन बॉक्स ऑफिस पर तीसरे वीकेंड तक 300 करोड़ के आंकड़े को पार कर जाएगी. पिछले शुक्रवार को कोई बड़ी फिल्म रिलीज न होने के कारण 'संजू' के पास अभी कमाई करने का और मौका है.

'संजू' रणबीर के करियर का अब तक का सबसे ज्यादा कमाई करने वाली  फिल्म बन गई है. 'संजू' से पहले 'ये जवानी है दीवानी' रणबीर की सबसे बड़ी हिट फिल्म थीं, जिसने बॉक्स-ऑफिस पर करीब 190 करोड़ रुपये की कमाई की थीं. 

ट्रेंडिंग न्यूज़