फिफ्टी जड़ने के बाद आलोचकों पर भड़के पुजारा, रहाणे को लेकर दिया बड़ा बयान

चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे दोनों के अर्धशतकों ने भारत को दूसरे टेस्ट में जीत की दौड़ में बनाये रखा.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 6, 2022, 08:06 AM IST
  • पुजारा और रहाणे ने की 111 रन की साझेदारी
  • पुजारा ने अपनी फॉर्म को लेकर कही ये बड़ी बात
फिफ्टी जड़ने के बाद आलोचकों पर भड़के पुजारा, रहाणे को लेकर दिया बड़ा बयान

जोहानिसबर्ग: चेतेश्वर पुजारा पुरानी कहावत में काफी ज्यादा विश्वास करते हैं कि ‘फॉर्म अस्थायी है लेकिन ‘क्लास’ स्थायी है’ है और उन्होंने कहा कि यह उनके और अजिंक्य रहाणे के लिये पूरी तरह से सटीक बैठती है क्योंकि दोनों के अर्धशतकों ने भारत को दूसरे टेस्ट में जीत की दौड़ में बनाये रखा. 

पुजारा और रहाणे ने की 111 रन की साझेदारी

पुजारा और रहाणे के अर्धशतकों और दोनों के बीच 111 रन की साझेदारी से भारत ने दक्षिण अफ्रीका को जीत के लिये 240 रन का लक्ष्य दिया. 

यह पूछने पर कि क्या उन्हें और रहाणे को दबाव महसूस हो रहा था क्योंकि महान खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने कहा था कि दूसरी पारी उनके लिये अंतिम मौका हो सकती है, पुजारा ने इस पर दिन का खेल समाप्त होने पर सकारात्मक जवाब दिया, ‘‘हमें खुद पर पूरा भरोसा है और टीम प्रबंधन का भी हमें पूरा सहयोग है. हम हमेशा सन्नी भाई से सीखते रहते हैं और जब भी मैंने उनसे बात की है, वह हमेशा समर्थन करते रहे हैं. ’’ 

पुजारा ने अपनी फॉर्म को लेकर कही ये बड़ी बात

पुजारा ने यह भी कहा, ‘‘हां, ऐसा भी समय होता है जब आप खराब फॉर्म से गुजर रहे होते हो, इसमें सवाल उठेंगे लेकिन हम आत्मविश्वास से भरे खिलाड़ी हैं. 

मैं और अजिंक्य, हम जानते हैं कि हम अपने खेल के प्रति कड़ी मेहनत कर रहे हैं और एक कहावत है ‘फॉर्म अस्थायी है लेकिन ‘क्लास’ स्थायी है’ और यह यहां सटीक बैठती है. ’’ 

यह भी पढ़िए: Live कमेंट्री के दौरान शॉन पोलाक और दिनेश कार्तिक में तीखी बहस, आ गई लड़ाई की नौबत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़