AUS vs SL: जीत के बावजूद खुश नहीं हैं एरॉन फिंच, मैच के बाद जानें क्या बोले

Australia vs Srilanka T20 World Cup live: ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरॉन फिंच ने श्रीलंका के खिलाफ मंगलवार को यहां टी20 विश्व कप मैच में अपनी टीम की सात विकेट की जीत के बाद अपनी 42 गेंदों पर खेली गई 31 रन की पारी को ‘असामान्य’ और ‘खराब’ करार दिया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 26, 2022, 07:27 AM IST
  • अपने प्रदर्शन से खुश नहीं हैं एरॉन फिंच
  • नर्वस थे विस्फोटक पारी खेलने वाले स्टॉयनिस
AUS vs SL: जीत के बावजूद खुश नहीं हैं एरॉन फिंच, मैच के बाद जानें क्या बोले

Australia vs Srilanka T20 World Cup live: सुपर 12 के पहले मैच में न्यूजीलैंड की टीम के हाथों 89 रनों की शर्मनाक हार का सामना करने वाली ऑस्ट्रेलिया की टीम ने अपने दूसरे मैच में श्रीलंका का सामना किया और मैच को 21 गेंद पहले ही खत्म कर 7 विकेट से जीत हासिल की. इस जीत के साथ ही ऑस्ट्रेलिया की टीम का अंकतालिका में खाता खुल गया है. इस मैच में जहां फिंच रन बनाने के लिए जूझ रहे थे वही मार्कस स्टोयनिस ने 18 गेंदों पर नाबाद 59 रन की पारी खेलकर ऑस्ट्रेलिया को बड़ी जीत दिलाई. 

मैच के बाद ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरॉन फिंच ने श्रीलंका के खिलाफ खेले गये इस मैच को लेकर कहा कि उनकी पारी काफी असामान्य और खराब करार दिया. ऑस्ट्रेलिया की टीम के लिये एरॉन फिंच ने 42 गेंदों का सामना किया और सिर्फ 31 रनों की पारी खेली.

अपने प्रदर्शन से खुश नहीं हैं एरॉन फिंच

मौजूदा चैंपियन ऑस्ट्रेलिया पहले मैच में न्यूजीलैंड से हारने के बाद इस मैच में उतरा था और एक अच्छी जीत हासिल करने में कामयाब रहा.

मैच के बाद फिंच ने कहा, ‘मैं हमारी टीम को मिले परिणाम से बहुत खुश हूं लेकिन मेरी पारी असामान्य और खराब थी. मैं गेंद को हिट नहीं कर पा रहा था. जिस तरह से हमने बल्लेबाजी में रवैया अपनाया वह अच्छा था. अच्छा होता अगर मैं शुरू में ही आक्रामक होकर खेलता और लक्ष्य को आसान बनाता लेकिन कुल मिलाकर हमने अच्छी बल्लेबाजी की और हमारी गेंदबाजी भी अच्छी रही.’

नर्वस थे विस्फोटक पारी खेलने वाले स्टॉयनिस

अपने घरेलू मैदान पर खेल रहे स्टॉयनिस ने कहा कि वह शुरू में थोड़ा नर्वस थे. स्टॉयनिस ने टी20 विश्वकप इतिहास में तीसरा सबसे तेज और ऑस्ट्रेलिया के लिये सबसे तेज अर्धशतकीय पारी खेलने का काम किया. स्टॉयनिस ने 4 चौके और 6 छक्कों के दम पर महज 18 गेंदों में नाबाद 59 रनों की पारी खेली.

उन्होंने कहा,‘ईमानदारी से कहूं तो मैं आज वास्तव में नर्वस था. मैं अपने घरेलू मैदान पर खेल रहा था तथा मेरे परिजन और मित्र यहां मौजूद थे लेकिन मैं बहुत खुश हूं कि हमने अच्छा प्रदर्शन किया.’ 

शनाका ने इन पर फोड़ा हार का ठीकरा

श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका ने मैच के बाद हार का ठीकरा टीम के गेंदबाजों पर फोड़ा और कहा कि उनके पेसर्स आज के मैच में पूरी तरह से तैयार नहीं थे. 

उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि तेज गेंदबाज पूरी तरह से तैयार नहीं थे. वह चोट से उबर कर वापसी कर रहे थे. बल्लेबाजी में नई गेंद का सामना करना आसान नहीं था. यहां तक कि फिंच को भी नहीं गेंद के सामने संघर्ष करना पड़ा. ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों ने बाद में अच्छी बल्लेबाजी की.’

इसे भी पढ़ें- T20 World Cup 2022: ऑस्ट्रेलिया में कौन बनेगा भारत का नया जहीर खान, कुंबले ने लिया इस खिलाड़ी का नाम

 Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़