T20 World Cup में क्या रोल निभाएंगे डेविड वार्नर? कप्तान फिंच ने दिया जवाब

फिंच ने कहा कि हमने काफी वर्षो से देखा है कि डेविड वार्नर एक शानदार खिलाड़ी रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 15, 2021, 06:33 PM IST
  • टीम के लिए ओपनिंग करेंगे वार्नर
  • वार्नर अपनी कमियों पर कर रहे हैं काम- फिंच
T20 World Cup में क्या रोल निभाएंगे डेविड वार्नर? कप्तान फिंच ने दिया जवाब

नई दिल्ली: आईपीएल में अपनी बल्लेबाजी से निराश करने वाले दिग्गज बल्लेबाज डेविड वार्नर का अगला लक्ष्य टी20 वर्ल्डकप है. विश्वकप में वार्नर ऑस्ट्रेलियाई टीम की मदद कैसे करेंगे, इस पर आस्ट्रेलियाई कप्तान आरोन फिंच ने बड़ी बयान दिया है. 

टीम के लिए ओपनिंग करेंगे वार्नर

आरोन फिंच ने कहा है कि इसमें कोई दो राय नहीं है कि डेविड वार्नर ही आगामी टी20 विश्व कप में सलामी बल्लेबाजी के तौर पर उतरेंगे जो कि इसी महीने यूएई और ओमान में खेला जाना है.

हालांकि, वार्नर अपनी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद के लिए सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में नहीं रहे थे.

वार्नर अपनी कमियों पर कर रहे हैं काम- फिंच

फिंच ने कहा, हमने काफी वर्षो से देखा है कि वह एक शानदार खिलाड़ी रहे हैं. मुझे उनके तैयारी में कोई परेशानी नहीं लग रही है. वह यहां अच्छे मानसिकता से आएं हैं. वह फिलहाल अपनी तैयारी में जुटे हुए हैं और अपनी खामियों पर काम कर रहे हैं.

स्मिथ, मैक्सवेल और मार्श चयन के लिये उपलब्ध 

स्टीवन स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल, मिशेल मार्श, मार्कस स्टोइनिस और विकेटकीपर मैथ्यू वेड चयन के लिए उपलब्ध हैं और नंबर-3 से नंबर-8 तक बल्लेबाजी करने में सक्षम हैं. ऐसे में फिंच का कहना है कि ऑस्ट्रेलिया मध्य ओवरों में पूरे टूर्नामेंट के दौरान सही स्थिति में रहेगी.

ये भी पढ़ें- क्या अगला IPL डेविड वार्नर CSK से खेलेंगे? इस ट्वीट ने मचाई सनसनी

फिंच ने कहा कि मध्य ओवरों में मैक्सवेल की आवश्यकता पड़ सकती है. वह एक शानदार बल्लेबाज हैं. वह खेल को कभी भी बदल सकते हैं. मैक्सवेल खेल के किसी भी परिस्थिति में ढल सकते है और टीम को मैच जीता सकते हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़