KKR vs RCB: विराट कोहली को लगा बड़ा झटका, एक साथ दो भरोसेमंद खिलाड़ियों ने छोड़ा साथ

आरसीबी ने हसरंगा और चमीरा को IPL 2021 के दूसरे चरण के लिये आस्ट्रेलियाई एडम जंपा और डेनियल सैम्स की जगह टीम में रखा था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 11, 2021, 10:40 PM IST
  • वर्ल्डकप के क्वालीफायर मुकाबले खेलेगा श्रीलंका
  • हसारंगा और चमीरा ने छोड़ी टीम
KKR vs RCB: विराट कोहली को लगा बड़ा झटका, एक साथ दो भरोसेमंद खिलाड़ियों ने छोड़ा साथ

नई दिल्ली: विराट कोहली आरसीबी के लिये आखिरी बार कप्तानी कर रहे हैं. इस सीजन के बाद आईपीएल में कोहली कप्तानी करते नजर नहीं आएंगे. कोलकाता के खिलाफ बैंगलोर के बल्लेबाजों ने बेहद खराब प्रदर्शन किया. 

हसारंगा और चमीरा ने छोड़ी टीम

RCB ने सोमवार को आलराउंडर वानिंदु हसरंगा और तेज गेंदबाज दुशमंता चमीरा को टी20 विश्व कप क्वालीफायर्स के लिये श्रीलंका टीम से जुड़ने के लिये टीम का बायो बबल  छोड़ने की अनुमति दे दी. 

आरसीबी ने हसरंगा और चमीरा को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के वर्तमान सत्र के दूसरे चरण के लिये आस्ट्रेलियाई एडम जंपा और डेनियल सैम्स की जगह टीम में रखा था.

वर्ल्डकप के क्वालीफायर मुकाबले खेलेगा श्रीलंका

बैंगलोर की ओर से कहा गया है कि वानिंदु हसरंगा और दुशमंत चमीरा ने आरसीबी का बायो बबल छोड़ दिया है क्योंकि उन्हें टी20 विश्व कप क्वालीफायर्स के लिये श्रीलंकाई टीम से जुड़ना है. हम उन दोनों को शुभकामनाएं देते हैं और आईपीएल 2021 के दौरान उनके पेशेवर रवैये और कड़े परिश्रम के लिये आभार व्यक्त करते हैं. 

श्रीलंका को विश्व कप में ग्रुप ए में रखा गया और वह क्वालीफायर्स में अपना पहला मैच 18 अक्टूबर को अबुधाबी में नामीबिया के खिलाफ खेलेगा.

हसारंगा ने फ्रेंचाइजी को दिया धन्यवाद

श्रीलंका के स्टार ऑलराउंडर ने अपनी टीम का आभार प्रकट करते हुए कहा कि हसरंगा ने आरसीबी का साथ छोड़ने पर एक भावुक पोस्ट किया. उन्होंने लिखा कि मैं दिल से आरसीबी का आभार प्रकट करता हूं और टीम को प्लेऑफ के लिए शुभकामनाएं देता हूं. 

ये भी पढ़ें- बाबर आजम बोले- भारत से ज्यादा पाकिस्तान को मिलेगा UAE की कंडीशंस का फायदा

उन्होंने लिखा कि मुझे पूरी उम्मीद है कि हम इस साल जरूर खिताब जीतेंगे. इस लेग स्पिनर ने आगे लिखा कि टीम और प्रबंधन के साथ हर चीज में मेरा अनुभव बेहतरीन रहा है. टीम के खिलाड़ियों के बीच दोस्ताना माहौल है. मुझे इस टीम से खेलने का मौका मिला, उसके लिए टीम मैनेजमेंट का शुक्रिया अदा करता हूं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़