IPL 2024: लारा बोले- रोहित कप्तान हो या नहीं, वो एक शानदार लीडर हैं

सीएसके के खिलाफ एमआई के संघर्ष के दौरान, रोहित ने हार में 63 गेंदों में नाबाद 105 रन बनाए और इस प्रक्रिया में प्रतिष्ठित सलामी बल्लेबाज ने दो बड़े रिकॉर्ड बनाए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 18, 2024, 08:59 PM IST
  • जानें क्या बोले ब्रायन लारा
  • रोहित शर्मा को सराहा
IPL 2024: लारा बोले- रोहित कप्तान हो या नहीं, वो एक शानदार लीडर हैं

नई दिल्लीः वेस्टइंडीज के महान क्रिकेटर ब्रायन लारा ने रोहित शर्मा को एक विशेष खिलाड़ी बनाने के बारे में अपने विचार शेयर करते हुए कहा कि 36 वर्षीय रोहित एक लीडर हैं, चाहे टीम उन्हें कप्तान बनाए या नहीं बनाए इससे फर्क नहीं पड़ता. ब्रायन लारा ने कहा कि रोहित की टीम इंडिया और मुंबई इंडियंस (एमआई) दोनों को पहले स्थान पर रखने की क्षमता उन्हें अलग करती है.

रोहित शर्मा ने जड़ा था शतक
सीएसके के खिलाफ एमआई के संघर्ष के दौरान, रोहित ने हार में 63 गेंदों में नाबाद 105 रन बनाए और इस प्रक्रिया में प्रतिष्ठित सलामी बल्लेबाज ने दो बड़े रिकॉर्ड बनाए.एमआई बनाम सीएसके प्रतिद्वंद्विता में 512 रन के साथ एक बल्लेबाज द्वारा सबसे अधिक रन और गिनती जारी है. साथ ही वो टी20 क्रिकेट में 500 छक्के लगाने वाले पहले भारतीय हैं.

जानें क्या बोले लारा
लारा ने कहा, "जब आप रोहित शर्मा को देखते हैं, तो आपको लगता है कि वह जनता से बहुत अच्छी तरह से जुड़ते हैं. आज तक अपना पूरा जीवन भारत के लिए खेलते हुए बिताया, कभी-कभी चयनकर्ताओं से सहमति नहीं मिलने के कारण उन्हें वापसी के तरीके से काम करना पड़ता था और आप जानते हैं, जब आपके पास रोहित शर्मा जैसी छवि और प्रतिभा हो.

कहा- रोहित की ये अदा है खास
"मुझे लगता है कि जो बहुत सराहनीय है वह सब कुछ एक तरफ रखकर भारत को पहले स्थान पर रखने की उनकी क्षमता है. इस मामले में भी मुंबई इंडियंस को पहले रखें और बाहर आएं और जिस तरह से क्रिकेट खेलना चाहिए, खेलें."

ब्रायन लारा ने आगे कहा, "वह बहुत ज्यादा नाराज नहीं दिखता, जो कि बहुत अच्छी बात है. वह एक लीडर है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कप्तान हो या नहीं. किसी समय जब आप एक निश्चित उम्र तक पहुंचते हैं, एक निश्चित स्तर पर आप एक लीडर होते हैं. मुझे लगता है कि वह उस भूमिका का बहुत अच्छे से प्रतिनिधित्व करते हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़