IND vs PAK: पाक टीवी चैनल पर दिनेश कार्तिक ने दिया ऐसा जवाब, पाकिस्तानी नहीं कर पा रहे भरोसा

पाकिस्तानी टीवी चैनल पर विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने पाकिस्तान को जोरदार जवाब दिया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 23, 2021, 04:15 PM IST
  • भारत देगा पाकिस्तान को मात- कार्तिक
  • कपिल देव ने किया कार्तिक का समर्थन
IND vs PAK: पाक टीवी चैनल पर दिनेश कार्तिक ने दिया ऐसा जवाब, पाकिस्तानी नहीं कर पा रहे भरोसा

नई दिल्ली: भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच से पहले बयानबाजी तेज हो गई है. पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी और फैंस लगातार आक्रामक बयानबाजी कर रहे हैं.

दोनों देशों के सीनियर खिलाड़ी अपना अनुमान व्यक्त कर रहे हैं. इस बीच पाकिस्तानी टीवी चैनल पर विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने पाकिस्तान को जोरदार जवाब दिया. 

भारत देगा पाकिस्तान को मात

भारत के विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने कहा है कि दुबई में टी20 विश्व कप में रविवार को भारत पाकिस्तान के खिलाफ अपना पहला मैच जीतने का प्रबल दावेदार है.

 

कार्तिक ने कहा कि भारतीय टीम अधिक प्रतिभाशाली है और खिलाड़ी भी अच्छे फॉर्म में हैं. रविवार को दुबई में दोनों टीमें आमने-सामने होंगी.

कार्तिक ने एबीपी न्यूज द्वारा आयोजित एक सम्मेलन में कहा, भारत पहले से एक मजबूत टीम है और खिलाड़ी अच्छे फॉर्म में चल रहे हैं. इसलिए भारत का पलड़ा भारी है.

कपिल देव ने किया कार्तिक का समर्थन

वहीं, भारत के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने दिनेश कार्तिक के विचारों से सहमति जताई और कहा कि भारत की स्थिति पाकिस्तान से अच्छी है. उन्होंने इस ओर भी इशारा किया कि भारत के ज्यादातर खिलाड़ी हाल ही में हुए आईपीएल के मैचों में इन्ही जगहों पर खेले हैं.

कपिल देव ने बताया कि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पाकिस्तान के खिलाफ मैच में अहम भूमिका निभा सकते हैं और मैं चाहता हूं कि बुमराह प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट बनें.

रमीज राजा ने बताया स्पेशल मैच

पीसीबी प्रमुख रमीज़ राजा ने भारत पाकिस्तान मैच पर कहा कि ये एक 'आम मैच' नहीं है और अगर भारत के खिलाफ पाकिस्तान की टीम जीतती है तो उनके देश का मनोबल बढ़ेगा. 

ये भी पढ़ें- BCCI के आगे झुका ECB, भारत इंग्लैंड के बीच 5वें टेस्ट पर हुआ ये फैसला

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रमीज राजा की राय है कि उनकी टीम और उनके देश के लिए ये एक 'स्पेशल मैच' है. करीब 28 महीने बाद दोनों देशों की टीमें आमने-सामने होंगी और इनके बीच टक्कर को लेकर सीमा के आर-पार जबरदस्त चर्चा है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़