T20 Worldcup: इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ने क्यों कहा, IPL से भारत को नहीं हमें होगा फायदा

इंग्लैंड के टी20 विश्वकप के लिए टीम में शामिल 15 में से आठ खिलाड़ी आईपीएल में खेल रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 5, 2021, 04:32 PM IST
  • आईपीएल से इंग्लैंड को फायदा मिलेगा- टाइमल मिल्स
  • आईपीएल में इंग्लैंड के 15 खिलाड़ी
T20 Worldcup: इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ने क्यों कहा, IPL से भारत को नहीं हमें होगा फायदा

नई दिल्ली:  आईपीएल के ठीक बाद यूएई में ही टी20 विश्वकप का आयोजन प्रस्तावित है. ज्यादातर लोगों का मानना है कि आईपीएल खेलने का फायदा खिलाड़ियों को वर्ल्डकप में मिल सका है. भारतीय टीम के लगभग सभी खिलाड़ी इन दिनों आईपीएल में व्यस्त हैं. 

आईपीएल से इंग्लैंड को फायदा मिलेगा- टाइमल मिल्स

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज टाइमल मिल्स ने कहा है कि उनकी टीम आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए काफी मजबूत टीम है और खिलाड़ियों को यूएई में आईपीएल खेलने का फायदा मिलेगा.

आईपीएल में इंग्लैंड के 15 खिलाड़ी

इंग्लैंड के टी20 विश्व के लिए टीम में शामिल 15 में से आठ खिलाड़ी आईपीएल में खेल रहे हैं.

मिल्स ने कहा कि हमारे लिए सबसे फायदेमंद यह है कि हमारी आधी टीम फिलहाल आईपीएल में खेल रही है. मुझे यकीन है कि इससे खिलाड़ियों को काफी सूचना मिलेगी और हमारी तैयारी बेहतर होगी.

23 अक्टूबर को इंग्लैंड का पहला मैच

उन्होंने कहा कि मुझे विश्वास है कि हम पूरे आत्मविश्वास में रहेंगे और किसी भी टीम को हराने में सक्षम होंगे. हमारी टीम काफी मजबूत टीम है और टीम के कई खिलाड़ियों ने काफी क्रिकेट खेला है, वो चाहे आईपीएल में हो या पाकिस्तान सुपर लीग में.

ये भी पढ़ें- आवास योजना के लाभार्थियों को पीएम मोदी ने सौंपी चाबियां, दीवाली से पहले दिया ये 'होमवर्क'

इंग्लैंड का सामना टी20 विश्व कप में 23 अक्टूबर को गत चैंपियन वेस्टइंडीज के साथ होगा. भारतीय टीम वर्ल्डकप में अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ 24 अक्टूबर को खेलेगी. 2016 में हुए पिछले विश्वकप में भारत ने सेमीफाइनल तक का सपर तय किया था. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

ट्रेंडिंग न्यूज़