विराट के साथ कैसे हैं रिश्ते, गंभीर ने खुलकर मीडिया के सामने सब कुछ बता दिया

Gautam Gambhir Virat Kohli: श्रीलंका दौरे से पहले हेड कोच गौतम गंभीर ने विराट कोहली के साथ अपने रिश्तों को लेकर सार्वजनिक रूप से बातचीत की. उन्होंने कहा कि विराट से चैट होती रहती है. वह शानदार खिलाड़ी हैं और टीम इंडिया की बेहतरी के लिए हम दोनों से जो भी बनेगा, हम वो करेंगे ताकि 140 करोड़ हिंदुस्तानियों को गर्व करने का मौका मिले.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 22, 2024, 03:38 PM IST
  • विराट से चैट होती रहती हैः गंभीर
  • 'यह दो मैच्योर लोगों का रिश्ता'
विराट के साथ कैसे हैं रिश्ते, गंभीर ने खुलकर मीडिया के सामने सब कुछ बता दिया

नई दिल्लीः Gautam Gambhir Virat Kohli Relationship: जब से गौतम गंभीर टीम इंडिया के हेड कोच बने हैं तब से उनके और विराट कोहली के साथ संबंधों को लेकर लगातार सुर्खियां बन रही हैं. वहीं अब श्रीलंका दौरे से पहले गौतम गंभीर और चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर ने मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसमें गंभीर ने विराट के साथ रिश्तों को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब दिया.

विराट से चैट होती रहती हैः गंभीर

गौतम गंभीर ने अपनी बात की शुरुआत ही खिलाड़ियों के साथ अच्छे रिलेशनशिप बनाने की बात से की. उन्होंने कहा कि 'हैप्पी ड्रेसिंग रूम इज विनिंग ड्रेसिंग रूम.' जब गंभीर से विराट कोहली और उनके रिश्ते के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने खुलकर बात की. उन्होंने कहा कि विराट के साथ उनकी चैट होती रहती है. वो एक शानदार खिलाड़ी हैं और टीम इंडिया की बेहतरी के लिए हम दोनों से जो बनेगा वो करेंगे ताकि 140 करोड़ हिंदुस्तानियों को गर्व करने का मौका मिले.

'यह दो मैच्योर लोगों का रिश्ता'

उन्होंने रिश्तों को लेकर कहा कि टीआरपी के लिए अच्छा है लेकिन उनके साथ मेरा रिश्ता पब्लिक नहीं है. विराट के साथ मेरा रिश्ता, मुझे लगता है दो मैच्योर लोगों का रिश्ता है. मैदान पर हर खिलाड़ी को अपनी जर्सी के लिए लड़ने का अधिकार होता है. हर खिलाड़ी जीतना चाहता है. मैदान से बाहर मेरी उनसे काफी अच्छी बॉन्डिंग है जिस मैं जारी रखूंगा. 

उन्होंने कहा कि मैंने उनसे कई मुद्दों पर बातचीत की है. हम मैसेज करते हैं. यह महत्वपूर्ण नहीं है कि हमारे बीच क्या बातचीत हुई है. अहम बात यह है कि हम दोनों भारत को गौरवान्वित करने के लिए मिलकर कड़ी मेहनत करने जा रहे हैं.

2027 का वर्ल्ड कप खेल सकते हैं रोहित-विराट

वहीं गंभीर ने रोहित-विराट के वनडे क्रिकेट में भविष्य पर भी चर्चा की. उन्होंने कहा कि फिलहाल उन दोनों में काफी क्रिकेट बची है. अगर वो फिट रहें तो वनडे विश्व कप 2027 तक खेल सकते हैं. गंभीर ने कहा कि उन्हें एक सक्सेसफुल टीम मिली है, जो मौजूदा वक्त में टी20 चैंपियन है. उनका काम बस इस लय को कायम रखना है.

बता दें कि रयान टेन डोशट और अभिषेक नायर असिस्टेंट कोच के तौर पर श्रीलंका दौरे पर जाएंगे. टी. दिलीप फील्डिंग कौच के रूप में बरकरार रहेंगे. वहीं साईराज बहुतुले श्रीलंका दौरे पर अंतरिम बॉलिंग कोच होंगे.

यह भी पढ़िएः जडेजा-शमी की कब होगी वापसी? चीफ सेलेक्टर ने साफ-साफ बताया दोनों का भविष्य

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़