IND vs AUS: टीम मैनेजमेंट की इस गलती पर भड़के पूर्व ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज, जमकर की आलोचना

IND vs AUS: बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के तीन मैच खेले जा चुके हैं. शुरू के लगातार दो मैचों में शानदार जीत हासिल करने वाली टीम इंडिया को तीसरे मैच में 9 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा. सीरीज का अंतिम व चौथा मैच 9 मार्च को अहमदाबाद में खेला जाना है. इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर मैथ्यू हेडन ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Mar 6, 2023, 09:25 AM IST
  • टीम मैनेजमेंट को लगाई फटकार
  • 'पहले नंबर पर पिक होने चाहिए थे ट्रेविस हेड'
IND vs AUS: टीम मैनेजमेंट की इस गलती पर भड़के पूर्व ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज, जमकर की आलोचना

नई दिल्लीः IND vs AUS: बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के तीन मैच खेले जा चुके हैं. शुरू के लगातार दो मैचों में शानदार जीत हासिल करने वाली टीम इंडिया को तीसरे मैच में 9 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा. सीरीज का अंतिम व चौथा मैच 9 मार्च को अहमदाबाद में खेला जाना है. इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर मैथ्यू हेडन ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है. 

टीम मैनेजमेंट को लगाई फटकार 
दरअसल, मैथ्यू हेडन ने अपनी प्रतिक्रिया ट्रेविस हेड को लेकर दी है. तीसरे टेस्ट मैच की अंतिम पारी में मैथ्यू हेडन ने धुआंधार 49 रनों की नाबाद खेली. ट्रेविस की इस पारी से ऑस्ट्रेलिया को टेस्ट में काफी मदद मिली. ट्रेविस हेड की इस शानदार पारी को देखकर मैथ्यू हेडन ने टीम मैनेजमेंट को फटकार लगाई है. उनका मानना है कि ट्रेविस हेड को पहले मैच में भी खिलाना चाहिए था.

'पहले नंबर पर पिक होने चाहिए थे ट्रेविस हेड'
मैथ्यू हेडन ने कहा, 'ट्रेविस हेड ऑस्ट्रेलियाई टीम में पहले नंबर पर पिक होने चाहिए थे. उन्होंने पिछली ऑस्ट्रेलियाई समर में काफी शानदार प्रदर्शन किया था. लेकिन यहां इस बात की कौन परवाह करने वाला है कि कुछ साल पहले क्या हुआ था. वे फॉर्म में थे भी या नहीं.' 

'स्ट्राइक रेट है काफी बेहतरीन'
उन्होंने आगे कहा, 'उनको अपना पहला टेस्ट खेलने की जरूरत थी. अब वे अपने खेल से सभी को ये दिखा रहे हैं कि उन्हें टीम में सेलेक्ट करना क्यों जरूरी था. उनके पास खेल में स्कोर करने का अद्भुत तरीका है. उनका स्ट्राइक रेट काफी बेहतरीन है और बल्लेबाजी करते हुए वह गति और विश्वास प्राप्त करते हैं.' 

इंदौर टेस्ट में खेली धुआंधार पारी
बता दें कि नागपुर टेस्ट से ड्रॉप होने के बाद ट्रेविस हेड को दिल्ली और इंदौर में हुए टेस्ट मैच के लिए सेलेक्ट किया गया. इन मैचों में मिले मौकों पर उन्होंने ज्यादा बड़ा स्कोर तो नहीं बनाया लेकिन हां इंदौर टेस्ट मैच की आखिरी पारी में 49 रनों की धुआंधार पारी खेली और ऑस्ट्रेलिया को जीत दिलाने में अपनी अहम भूमिका निभाई. 

ये भी पढ़ेंः WPL 2023: जानें कौन हैं किरन नवगिरे? जिन्होंने गुजरात जायंट्स के खिलाफ खेली शानदार पारी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

 

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़