IND vs SL ODI: किसके जगह पर होगी ऋषभ पंत की वापसी? जानें किन बड़े बदलावों के साथ आखिरी मैच में उतर सकता है भारत

IND vs SL 3rd ODI: भारत और श्रीलंका के बीच जारी तीन मैचों की वनडे सीरीज के शुरू के दो मुकाबले टीम इंडिया हार चुकी है. आज बुधवार 7 अगस्त को सीरीज का आखिरी और तीसरा मैच है. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि टीम इंडिया इस मुकाबले में कुछ बदलावों के साथ नजर आ सकती है. आइए जानते हैं उन संभावित बदलावों के बारे में. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 7, 2024, 10:49 AM IST
  • प्लेइंग इलेवन में हो सकते हैं कुछ बदलाव
  • टीम में ऋषभ पंत की हो सकती है वापसी
IND vs SL ODI: किसके जगह पर होगी ऋषभ पंत की वापसी? जानें किन बड़े बदलावों के साथ आखिरी मैच में उतर सकता है भारत

नई दिल्लीः IND vs SL 3rd ODI: भारत और श्रीलंका के बीच हो रहे तीन मैचों की वनडे सीरीज का आज बुधवार 7 अगस्त को आखिरी मैच खेला जाएगा. यह मुकाबला टीम इंडिया के लिए बेहद खास होने वाला है. भारत हर हाल में इस मुकाबले को जीतना चाहेगा, क्योंकि अगर भारत आज का मुकाबला हार जाता है, तो यह सीरीज 2-0 से श्रीलंका के नाम हो जाएगी और भारत कतई ऐसा नहीं चाहेगा. 

प्लेइंग इलेवन में हो सकते हैं कुछ बदलाव
ऐसे में सीरीज के आखिरी मैच में टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में कुछ तरह के बदलाव होने लगभग तय माने जा रहे हैं. आइए समझने का प्रयास करते हैं कि सीरीज के आखिरी मैच में भारत किन बदलावों के साथ नजर आ सकता है. बता दें कि अभी तक सीरीज के दोनों मुकाबलों में टीम का टॉप ऑर्डर कुछ खास प्रदर्शन करने में नाकाम रहा है. लिहाजा दोनों मैचों में टीम को जिल्लत झेलनी पड़ी है. 

टीम में ऋषभ पंत की हो सकती है वापसी 
रिपोर्ट्स की मानें, तो श्रीलंका के खिलाफ आखिरी मैच में चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए ऋषभ पंत की वापसी हो सकती है. हालांकि, इस दौरान टीम से केएल राहुल या श्रेयस अय्यर किसका पत्ता कटेगा, यह बता पाना असंभव है. लेकिन इतना तो करीब-करीब तय माना जा रहा है कि ऋषभ पंत की वापसी हो सकती है. बता दें कि ऋषभ पंत मौजूदा समय सीरीज में टीम इंडिया के स्क्वाड का हिस्सा भी हैं. 

श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग 11: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल/ऋषभ पंत, रियान पराग, वाशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, अर्शदीप सिंह. 

ये भी पढ़ेंः IND vs SL ODI: रोहित शर्मा के पास इतिहास रचने का मौका! ये काम करते ही बन जाएगा वर्ल्ड रिकॉर्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़