IND vs SL: टीम इंडिया ने जीता टॉस, तीसरे वनडे में भारत के 5 खिलाड़ी करेंगे डेब्यू

आखिरी वनडे मुकाबले में भारत की ओर से 5 खिलाड़ियों को डेब्यू करने का मौका मिला. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 23, 2021, 03:07 PM IST
  • टीम इंडिया में 6 बदलाव
  • 5 खिलाड़ियों का डेब्यू
IND vs SL: टीम इंडिया ने जीता टॉस, तीसरे वनडे में भारत के 5 खिलाड़ी करेंगे डेब्यू

नई दिल्ली: श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के तीसरे और आखिरी वनडे मुकाबले में भारत की ओर से 5 खिलाड़ियों को डेब्यू करने का मौका मिला है. कप्तान धवन ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. 

पिछले वनडे में भारत को जीत दिलाने वाले दीपक चाहर भी तीसरे वनडे में टीम इंडिया में शामिल नहीं किये गये और उनकी जगह पर उनके भाई राहुल चाहर को डेब्यू करने का मौका मिला. 

भारत की प्लेइंग इलेवन-

शिखर धवन (कप्तान), पृथ्वी शॉ, संजू सैमसन (विकेटकीपर), मनीष पांडे, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, नीतीश राणा, के गौतम, राहुल चाहर, नवदीव सैनी, चेतन सकारिया. 

 

टीम इंडिया में 6 बदलाव

टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला लिया है. टीम में 6 बदलाव किए गए हैं. पांच खिलाड़ी आज वनडे इंटरनेशनल में डेब्यू करेंगे. ये खिलाड़ी है संजू सैमसन, नीतीश राणा, चेतन सकारिया, के.गौतम और राहुल चाहर. इसके अलावा तेज गेंदबाज नवदीव सैनी को भी टीम में शामिल किया गया है. भुवी, ईशान किशन, यजुवेंद्र चहल, दीपक चाहर और कुलदीप यादव जैसे खिलाड़ी इस मैच में आराम कर रहे हैं. 

शिखर धवन की कप्तानी में भारत ने पहला मैच 7 विकेट से जीता, जबकि दूसरे मैच में मिली 3 विकेट से जीत में दीपक चाहर ने 69 रनों की नाबाद पारी खेली. भारतीय पारी की शुरुआत के लिए शिखर धवन के साथ पृथ्वी शॉ ही उतरेंगे.  देवदत्त पड्डिकल और ऋतुराज गायकवाड़ को वनडे में पदार्पण करने का मौका नहीं मिला है. पृथ्वी शॉ ने पहले दो मैच में 43 और 13 रन बनाए. 

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़