IPL मुकाबले से पहले दर्शकों के लिए बड़ी खुशखबरी, मैदान में उठा सकेंगे मैच का लुत्फ

आईपीएल के बयान के अनुसार, ‘‘यह मैच महत्वपूर्ण मौका होगा क्योंकि कोविड-19 हालात से उत्पन्न परिस्थितियों के कारण एक संक्षिप्त अंतराल के बाद आईपीएल स्टेडियमों में दर्शकों की वापसी का स्वागत करेगा .  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 15, 2021, 05:10 PM IST
  • ऐसे कर सकते हैं टिकट बुक
  • जानिए आसान सा तरीका
IPL मुकाबले से पहले दर्शकों के लिए बड़ी खुशखबरी, मैदान में उठा सकेंगे मैच का लुत्फ

नई दिल्लीः इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आयोजकों ने बुधवार को घोषणा की कि संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में रविवार से बहाल होने वाले टी20 टूर्नामेंट के दौरान सीमित दर्शकों को स्टेडियम में प्रवेश की अनुमति दी जायेगी . आईपीएल को मई में बायो-बबल में कई कोविड-19 पॉजिटिव मामले मिलने के बाद निलंबित कर दिया गया था जो अब रविवार से बहाल हो रहा है . रविवार को दुबई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में गत चैम्पियन मुंबई इंडियंस का सामना चेन्नई सुपर किंग्स से होगा .

मैदान में होगा दर्शकों का स्वागत
आईपीएल के बयान के अनुसार, ‘‘यह मैच महत्वपूर्ण मौका होगा क्योंकि कोविड-19 हालात से उत्पन्न परिस्थितियों के कारण एक संक्षिप्त अंतराल के बाद आईपीएल स्टेडियमों में दर्शकों की वापसी का स्वागत करेगा . इसके अनुसार, ‘‘मैच दुबई, शारजाह और अबुधाबी में खेले जायेंगे जिसमें कोविड-19 प्रोटोकॉल और यूएई सरकार के दिशानिर्देशों को ध्यान में रखते हुए बैठने के लिये सीमित सीट उपलब्ध होंगी . 

एक साल बाद लौटेगी रंगत
वर्ष 2019 के बाद पहली बार आईपीएल दर्शकों के सामने खेला जायेगा .पिछले साल लीग यूएई में दर्शकों के बिना खेली गयी थी जबकि 2021 चरण का पहला हाफ भी कड़े बायो-बबल में खेला गया था .लीग के आयोजकों ने हालांकि प्रवेश के लिये दर्शकों की सही संख्या का जिक्र नहीं किया लेकिन सूत्रों ने कहा कि उनकी उपस्थिति स्टेडियम में दर्शकों की क्षमता का 50 प्रतिशत होगी .
 
ऐसे खरीदें टिकट
लीग के आयोजकों ने कहा, ‘‘प्रशसंक आधिकारिक वेबसाइट डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट आईपीएलटी20 डॉट कॉम पर बचे हुए टूर्नामेंट के लिये 16 सितंबर से टिकट खरीद सकते हैं . टिकट प्लेटिनमलिस्ट डॉट नेट से भी खरीदे जा सकते हैं . ’’

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़