SRH vs PBKS: प्लेऑफ की उम्मीदें जिंदा रखने के लिए पंजाब का जीतना जरूरी, जानिए मैच से जुड़ी सभी डिटेल्स

SRH vs PBKS: पंजाब और हैदराबाद की टीमें फिलहाल अंक तालिका में क्रमश: सातवें और आठवें स्थान पर हैं. यह मुकाबला दोनों टीमों के लिए टूर्नामेंट में आगे का सफर तय करने के लिए महत्वपूर्ण है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 25, 2021, 02:18 PM IST
  • दोनों टीमों के लिए इस मैच में करो या मरो की है स्थिति
  • पंजाब के लिए अर्शदीप सिंह साबित हो रहे किफायती

ट्रेंडिंग तस्वीरें

SRH vs PBKS: प्लेऑफ की उम्मीदें जिंदा रखने के लिए पंजाब का जीतना जरूरी, जानिए मैच से जुड़ी सभी डिटेल्स

शारजाह: पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की टीम राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ मिली करीबी हार को भुलाकर सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के खिलाफ शनिवार को होने वाले मुकाबले में प्लेऑफ में जाने की उम्मीदों को जिंदा रखने उतरेगा. दोनों टीमें शारजाह स्टेडियम में आमने-सामने होंगी. 

अंक तालिका में सबसे नीचे है हैदराबाद
पंजाब और हैदराबाद की टीमें फिलहाल अंक तालिका में क्रमश: सातवें और आठवें स्थान पर हैं. यह मुकाबला दोनों टीमों के लिए टूर्नामेंट में आगे का सफर तय करने के लिए महत्वपूर्ण है. पंजाब किंग्स के कप्तान लोकेश राहुल (KL Rahul) के लिए हैदराबाद के खिलाफ मैच करो या मरो के मुकाबले जैसा है, जहां उनके लिए जीत हासिल करना जरूरी है.

जॉनी बेयरस्टो नहीं खेल रहे आईपीएल का दूसरा चरण
आईपीएल 2016 सीजन की चैंपियन हैदराबाद का पंजाब किंग्स के खिलाफ रिकॉर्ड बेहतर है. हैदराबाद के लिए फिलहाल जॉनी बेयरस्टो लीडिंग स्कोरर हैं, लेकिन वह दूसरे चरण में शामिल नहीं हुए हैं. उनकी अनुपस्थिति में मनीष पांडे छह मैचों में 210 रन के साथ शीर्ष स्कोरर हैं. वहीं, कोरोना पॉजिटिव आने के बाद टी नटराजन मैच नहीं खेलेंगे, जबकि नटराजन के संपर्क में आने के चलते विजय शंकर को भी आईसोलेशन में भेजा गया है.

हैदराबाद के लिए राशिद खान अहम
राहुल 2020 सीजन के ऑरेंज कैप विजेता हैं. वह दिल्ली कैपिटल्स के शिखर धवन से 40 रन पीछे चल रहे हैं. हैदराबाद के लिए राशिद खान लगातार आईपीएल में अपना प्रभाव दिखा रहे हैं. पंजाब के लिए अर्शदीप सिंह किफायती साबित हो रहे हैं और डेथ ओवरों में महत्वपूर्ण विकेट ले रहे हैं.

दोनों टीमों के लिए यह मुकाबला काफी अहम है. अगर पंजाब अपने बचे सभी मुकाबले जीतती है तो वह 16 अंकों तक पहुंच पाएगी. वहीं, अगर हैदराबाद की टीम आज का मुकाबला जीतने के साथ-साथ बाकी मैच भी अपने नाम करती है तो वह सर्वाधिक 14 अंकों तक ही पहुंच पाएगी. इस स्थिति में उनके प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद बाकी टीमों के प्रदर्शन पर भी निर्भर करेगी.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़