ब्रेकअप के बाद पुतिन के बारे में पहली बार खुलकर बोली उनकी पूर्व कथित गर्लफ्रेंड, कैमरे के सामने कह दीं ये बड़ी बातें

रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की कथित पूर्व प्रेमिका ने अलग होने के बाद पहली बार उनके बारे में कुछ कहा है. इस साल की शुरुआत में डेली स्टार ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया था कि व्लादिमीर पुतिन ने रूसी जिम्नास्ट अलीना काबेवा को छोड़ दिया है. रिपोर्ट में दावा किया गया था कि दोनों के गुप्त रूप से दो बच्चे भी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 9, 2024, 01:48 PM IST
  • 'अच्छा है कि लोगों ने चुनाव में राष्ट्रपति का समर्थन किया'
  • एथलीट एक योद्धा के समान ही होता हैः अलीना काबेवा
ब्रेकअप के बाद पुतिन के बारे में पहली बार खुलकर बोली उनकी पूर्व कथित गर्लफ्रेंड, कैमरे के सामने कह दीं ये बड़ी बातें

नई दिल्लीः रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की कथित पूर्व प्रेमिका ने अलग होने के बाद पहली बार उनके बारे में कुछ कहा है. इस साल की शुरुआत में डेली स्टार ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया था कि व्लादिमीर पुतिन ने रूसी जिम्नास्ट अलीना काबेवा को छोड़ दिया है. रिपोर्ट में दावा किया गया था कि दोनों के गुप्त रूप से दो बच्चे भी हैं.

'अच्छा है कि लोगों ने चुनाव में राष्ट्रपति का समर्थन किया'

वहीं अब मीडिया आउटलेट ने अलीना काबेवा को लेकर अपनी रिपोर्ट में नया दावा किया है कि उन्होंने पहली बार पुतिन का जिक्र किया है और तारीफ की है. कैमरे के सामने रूसी मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, 'यूक्रेन के खिलाफ स्पेशल मिलिट्री ऑपरेशन चल रहा है. यह आसान नहीं है. यह जटिल है, लेकिन यह बहुत अच्छा है कि लोगों ने चुनाव में राष्ट्रपति का समर्थन किया. उनकी नीतियों का समर्थन किया. हमने एक मतदाता के रूप में देखा कि हमारा नेता विदेश पर नहीं, बल्कि अपने लोगों पर भरोसा करता है.'

एथलीट एक योद्धा के समान ही होता हैः अलीना काबेवा

उन्होंने कहा, 'यह हमारी सभी सफलताओं और जीत की वजह है.' उन्होंने ओलंपिक में रूस के भविष्य को लेकर भी बातचीत की. 2004 में गोल्ड मेडल जीत चुकीं काबेवा ने कहा, 'एक एथलीट एक योद्धा के समान ही होता है. अगर प्रबंधन आपको जाने को कहता है तो आपको जाना होगा. अगर प्रबंधन नहीं जाने को कहता है तो न जाएं. अगर कोच ने मुझसे कहा कि यह असंभव है, चाहे मैं इसे चाहूं या नहीं, तो यह असंभव था!'

दोबारा खेलों से जुड़ गई हैं काबेवा

डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक, पुतिन से अलग होने के बाद काबेवा दोबारा खेल से जुड़ गईं. उन्होंने ज्यादा सोची शहर में स्थित जिम्नास्टिक अकादमी में बिताया. इस सप्ताह वह दुर्लभ रूप से सार्वजनिक तौर पर दिखीं और एक कार्यक्रम में अपने भाषण से पहले पुतिन की तारीफ की. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़