कॉफी छोड़ बैटिंग करने आए अक्षर पटेल, मैच के बाद किया ये मजेदार खुलासा

इंडियन प्रीमियर लीग का 34 वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया. इस रोमांचक मैच में दिल्ली 7 रनों से जीत दर्ज की. यह दिल्ली की दूसरी जीत है. इस जीत में अक्षर पटेल ने गेंद और बल्ले दोनों से ही काफी कमाल का प्रदर्शन किया. अवार्ड सेरेमनी के दौरान अक्षर पटेल ने ड्रेसिंग रूम की बात बताते हुए कहा कि उनको कुछ नहीं पता था कि आखिर हो क्या रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 25, 2023, 07:07 PM IST
  • अक्षर पटेल ने बताया ड्रेसिंग रूम का माहौल
  • अक्षर पटेल और मनीष पांडे ने की बेहतरीन साझेदारी
कॉफी छोड़ बैटिंग करने आए अक्षर पटेल, मैच के बाद किया ये मजेदार खुलासा

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग का 34 वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया. इस रोमांचक मैच में दिल्ली 7 रनों से जीत दर्ज की. यह दिल्ली की दूसरी जीत है. इस जीत में अक्षर पटेल ने गेंद और बल्ले दोनों से ही काफी कमाल का प्रदर्शन किया. अवार्ड सेरेमनी के दौरान अक्षर पटेल ने ड्रेसिंग रूम की बात बताते हुए कहा कि उनको कुछ नहीं पता था कि आखिर हो क्या रहा है.

अक्षर पटेल ने बताया ड्रेसिंग रूम का माहौल
अक्षर पटेल जब बल्लेबाजी के लिए आए तो स्कोर 62 रन पर 5 विकेट गिर चुका था. अक्षर पटेल ने मैच के बाद अवार्ड सेरेमनी के बाद पूछा गया कि जब उनको पता चला कि इतना स्कोर है तो उनको कैसा लगा. इसके जवाब में अक्षर पटेल ने बताया कि उनको पहले कुछ पता ही नहीं चला वह कि क्या हो रहा है. मैं कॉफी आर्डर किया था और मुझे मेरा कप वहीं पर छोड़कर आना पड़ा क्योंकि एक ओवर में 3 विकेट गिर गए थे. और मैं फिर जल्दी से बल्लेबाजी करने आया. हमें उस साझेदारी को हासिल करना अच्छा था क्योंकि हम जानते थे कि अगर हम कुछ रन बनाते हैं तो इससे हमारे पास जीतने का मौका रहेगा.

अक्षर पटेल और मनीष पांडे ने की बेहतरीन साझेदारी
पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली की टीम के कप्तान डेविड वार्नर (18 रन पर 21 *) और क्रीज पर सरफराज खान (10 * रन) के साथ 7 ओवर के बाद वे 57/2 थे. लेकिन फिर सनराइजर्स के गेंदबाज वाशिंगटन सुंदर ने एक ही ओवर में केवल पांच रन देकर वार्नर, सरफराज और अमन हकीम खान के विकेट लिए. जिसके बाद पटेल और मनीष पांडे के क्रीज पर आने के साथ 8 ओवर के बाद डीसी  का स्कोर 62/5 था. दोनों ने छठे विकेट के लिए 59 गेंदों पर 69 रन जोड़कर दिल्ली को पहली पारी में 144/9 के कुल स्कोर तक पहुंचाया. 

137  रन ही बना पाई हैदराबाद की टीम
दूसरी पारी में, SRH अपने लक्ष्य का पीछा करते हुए पारी की शुरुआत अच्छी की.  लेकिन हैदराबाद केवल 137 रन ही बना सकी और दिल्ली 7 रन से यह मैच जीत ली.  प्लेयर ऑफ द मैच रहें अक्षर पटेल ने बल्ले और गेंद दोनों से कमाल का प्रदर्शन किए. अक्षर पटेल ने कप्तान एडेन मार्करम और मयंक अग्रवाल का विकेट अपने नाम किया और दिल्ली के लिए 34 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली.

इसे भी पढ़ें- कोहली पर भारी पड़ी RCB की जीत, मैच के बाद देने पड़े 24 लाख रुपए, जाने क्यों

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़.

ट्रेंडिंग न्यूज़