IPL 2023: खिताब जीतने के लिये जो रूट के पास है सीक्रेट शॉट, राजस्थान से जुड़ने पर कही बड़ी बात

Rajasthan Royals, IPL 2023:  इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन का आगाज होने जा रहा है, जिससे पहले सभी टीमें अपनी तैयारियों में लगी हुई है. इस फेहरिस्त में आईपीएल का पहला खिताब जीतने वाली और पिछले सीजन की उपविजेता टीम राजस्थान रॉयल्स भी शामिल है जो कि इस सीजन अपना दूसरा खिताब जीतने की कोशिश करती नजर आएगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 30, 2023, 05:17 PM IST
  • जो रूट के पास है सीक्रेट शॉट
  • राजस्थान से जुड़ने को लेकर कही बड़ी बात
IPL 2023: खिताब जीतने के लिये जो रूट के पास है सीक्रेट शॉट, राजस्थान से जुड़ने पर कही बड़ी बात

Rajasthan Royals, IPL 2023:  इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन का आगाज होने जा रहा है, जिससे पहले सभी टीमें अपनी तैयारियों में लगी हुई है. इस फेहरिस्त में आईपीएल का पहला खिताब जीतने वाली और पिछले सीजन की उपविजेता टीम राजस्थान रॉयल्स भी शामिल है जो कि इस सीजन अपना दूसरा खिताब जीतने की कोशिश करती नजर आएगी. राजस्थान रॉयल्स की टीम ने इस साल नीलामी में अपने खेमे में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान जो रूट को शामिल किया है जिन्होंने ओपनिंग मैच से पहले बड़ा खुलासा किया है.

जो रूट के पास है सीक्रेट शॉट

राजस्थान रॉयल्स के लिये पहली बार आईपीएल में हिस्सा लेने वाले जो रूट ने साफ किया कि वो 31 मार्च से शुरू हो रहे टूर्नामेंट में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का प्रयास करेंगे और गेंदबाजों के खिलाफ कुछ नया करने की कोशिश करेंगे. इसको लेकर जो रूट ने कुछ नये शॉट्स भी अपनी शैली में शुमार किये हैं जिन्हें वो मैच के दौरान खेल में शामिल करेंगे.

रूट ने टीम की ओर से जारी किये गये प्रेस रिलीज में कहा, ‘मैं प्रयास करूंगा कि अधिक से अधिक खुद को जाहिर कर पाऊं और गेंदबाजों के खिलाफ कुछ नया करने का प्रयास करूंगा. मुझे यकीन है कि मैं इसका लुत्फ उठाऊंगा और सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का प्रयास करूंगा.’

राजस्थान से जुड़ने को लेकर कही बड़ी बात

इस 32 वर्षीय बल्लेबाज ने यहां अभ्यास सत्र से पहले अपनी नई टीम के बारे में बात की.

उन्होंने कहा, ‘ऐसा लगता है कि सभी लोग चीजों को लेकर ऐसा माहौल तैयार करना चाहते हैं जैसे यह सिर्फ मैदान पर प्रदर्शन से कुछ अधिक है. उन्होंने कहा कि वे नीलामी में मुझे अपने साथ जोड़कर काफी खुश हैं.’

इसे भी पढ़ें- Karnataka Elections 2023: क्या मुस्लिम मतदाता तय करेंगे कर्नाटक चुनाव का नतीजा, जानें क्या कहता है इतिहास

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़