IPL 2024: CSK ने जीता मैच, बाद में गंभीर ने आकर लगाया धोनी को गले...वीडियो हो रहा वायरल

MS Dhoni and KKR mentor Gautam Gambhir hug: CSK ने 14 गेंद शेष रहते लक्ष्य का पीछा करते हुए 7 विकेट से मैच जीत लिया. पहले गेंदबाजी करने के बाद CSK ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 9 विकेट चटकते हुए केवल 137 रन पर रोक दिया था.   

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Apr 9, 2024, 09:28 AM IST
  • CSK स्टार धोनी और KKR के मेंटर गौतम गंभीर गले मिले
  • CSK ने KKR को सात विकेट से हराया
IPL 2024: CSK ने जीता मैच, बाद में गंभीर ने आकर लगाया धोनी को गले...वीडियो हो रहा वायरल

MS Dhoni and KKR mentor Gautam Gambhir hug: CSK के पूर्व कप्तान MS धोनी और KKR के मेंटर गौतम गंभीर एक बार फिर चर्चा में हैं. हालांकि, इस बार किसी दूसरे कारण से नहीं, बल्कि एक अच्छे व्यवहार के कारण. एक तरफ जहां गंभीर को हमेशा फील्ड पर एग्रेसिव देखा जाता रहा है, इस बार उन्होंने कुछ ऐसा किया कि सब उनकी तारीफ कर रहे हैं. दरअसल एमए चिदम्बरम स्टेडियम में एक रोमांचक आईपीएल मैच के बाद खेल भावना और सौहार्द का दिल छू लेने वाला एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें धोनी और गंभीर एक दूसरे को गले लगा रहे हैं.

कैसा रहा मैच?
रचिन रवींद्र (8 गेंदों पर 15) और रुतुराज ने ठोस आधार तैयार करते हुए पारी की आशाजनक शुरुआत की. शुरुआती स्पैल में वैभव अरोड़ा का शिकार बनने से पहले रवींद्र ने मिशेल स्टार्क पर तीन चौके लगाए. इसके बाद गायकवाड़ ने मोर्चा संभाला और डेरिल मिशेल के साथ साझेदारी करके 70 रन जोड़े. चोट के कारण अजिंक्य रहाणे की अनुपस्थिति के कारण तीसरे नंबर पर उतरे मिशेल ने धीमी शुरुआत की लेकिन अपनी लय हासिल कर ली, जिससे गायकवाड़ को आक्रामक भूमिका निभाने का मौका मिला.

CSK ने 14 गेंद शेष रहते लक्ष्य का पीछा करते हुए 7 विकेट से मैच जीत लिया. पहले गेंदबाजी करने के बाद CSK ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 9 विकेट चटकते हुए केवल 137 रन पर रोक दिया था. 

 

चर्चा में रही ये दोस्ती!
इन दोनों टीमों के बीच मुकाबला सिर्फ जीत की लड़ाई नहीं थी, बल्कि दो क्रिकेट दिग्गजों, धोनी और गंभीर का दोबारा से मिलना भी था, जिनके बीच अतीत में मैदान पर सबकुछ ठीक नहीं रहा है. धोनी, जिन्होंने CSK को कई आईपीएल खिताब दिलाए हैं और अपनी फिनिशिंग क्षमताओं के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने हाल ही में 2024 सीजन से पहले गायकवाड़ को कप्तानी की कमान सौंपी है. इस बीच, गंभीर, जिन्होंने पहले KKR को दो आईपीएल खिताब जिताए थे, वे अब टीम के लिए मेंटर की भूमिका निभा रहे हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़