KKR vs GT, Dream 11: ईडन गार्डन्स पर कोलकाता-गुजरात आमने-सामने, जानें कैसे हो सकती है आपकी परफेक्ट Fantasy 11

KKR vs GT Dream11: IPL 2023 – कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम एक बार फिर से अपने घर पर मैच खेलने को तैयार है जहां पर वो पिछले मैच में मिली जीत की लय को बरकरार रखना चाहेगी. केकेआर ने लगातार 3 मैचों में हार का सामना करने के बाद आरसीबी के खिलाफ जीत हासिल की थी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 28, 2023, 02:15 PM IST
  • केकेआर के लिए आसान नहीं होगा गुजरात को हराना
  • कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम गुजरात टाइटंस की पिच रिपोर्ट
KKR vs GT, Dream 11: ईडन गार्डन्स पर कोलकाता-गुजरात आमने-सामने, जानें कैसे हो सकती है आपकी परफेक्ट Fantasy 11

KKR vs GT Dream11: IPL 2023 – कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम एक बार फिर से अपने घर पर मैच खेलने को तैयार है जहां पर वो पिछले मैच में मिली जीत की लय को बरकरार रखना चाहेगी. केकेआर ने लगातार 3 मैचों में हार का सामना करने के बाद आरसीबी के खिलाफ जीत हासिल की थी. हालांकि इस बार उसका सामना गुजरात टाइटंस से होगा जिसे तब तक हारा हुआ नहीं कहा जा सकता जब तक कि मैच का नतीजा आपके पक्ष में न आ जाए.

केकेआर के लिए आसान नहीं होगा गुजरात को हराना

गुजरात टाइटंस की टीम ने जबसे आईपीएल में कदम रखा है तब से कई करीबी मैचों में जीत हासिल की है और उसकी यह लय इस सीजन भी बरकरार है. दिन का मैच होने की वजह से कोलकाता के लिये यहां जीत हासिल करना आसान नहीं होगा. ऐसे में फैन्स को एक बेहतरीन मैच देखने को मिल सकता है. वो फैन्स जो फैंटेसी एप्स में टीम बनाकर इनाम जीतने की कोशिश करते हैं वो इस मैच में इन प्लेयर्स पर दांव लगाकर करोड़ों जीत सकते हैं.

कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम गुजरात टाइटंस की पिच रिपोर्ट

ईडन गार्डन्स की पिच बल्लेबाजी के लिए स्वर्ग है, जहां तेजी से रन बनते हैं लेकिन केकेआर बनाम जीटी एक दिन का खेल है ऐसे में पिच थोड़ी धीमी होगी और स्पिनरों को मदद करेगी.

मैच से जुड़ी सारी जानकारी

मैच: केकेआर बनाम जीटी, आईपीएल 2023, मैच 39

दिनांक और समय: 29 अप्रैल, दोपहर 3:30 बजे

स्थान: ईडन गार्डन्स, कोलकाता

लाइव स्ट्रीमिंग: जियो सिनेमा

KKR बनाम GT की टॉप फैंटेसी पिक्स

कप्तान- शुभमन गिल

उपकप्तान- जेसन रॉय

विकेटकीपर - एन जगदीसन

बल्लेबाज- नितीश राणा, डेविड मिलर, रिंकू सिंह

ऑलराउंडर- आंद्रे रसेल, हार्दिक पांड्या

गेंदबाज - राशिद खान, वरुण चक्रवर्ती, नूर अहमद

KKR बनाम GT की संभावित प्लेइंग 11

केकेआर की संभावित प्लेइंग 11: एन जगदीसन, जेसन रॉय, वेंकटेश अय्यर, नितीश राणा, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, उमेश यादव, सुनील नरेन, वैभव अरोड़ा, चक्रवर्ती, अनुकुल रॉय

इम्पैक्ट प्लेयर: सुयश शर्मा

गुजरात टाइटंस की संभावित प्लेइंग 11: रिद्धिमान साहा, शुभमन गिल, हार्दिक पांड्या, विजय शंकर, डेविड मिलर, अभिनव मनोहर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, नूर अहमद, जोशुआ लिटिल, मोहित शर्मा, मोहम्मद शमी

इम्पैक्ट प्लेयर: जोशुआ लिटिल

इसे भी पढ़ें- RR vs CSK, IPL 2023: सीएसके की हार के बाद भी नाखुश नहीं हैं कोच फ्लेमिंग, जानें क्या कहा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़.

ट्रेंडिंग न्यूज़