IPL में 'मलिंगा 2.0' का ड्रीम डेब्यू, पहली बॉल में विकेट लेने के बाद धोनी से लेकर फ्लेमिंग तक हर कोई कर रहा तारीफ

IPL 2022: लसिथ मलिंगा ने आईपीएल में मुंबई इंडियंस को अपनी घातक गेंदबाजी से तमाम मैच जिताए. उनकी घातक यॉर्कर और डेथ ओवर्स में किफायती गेंदबाजी मुंबई के लिए वरदान साबित होती थी. फिर मलिंगा ने संन्यास ले लिया और अब आईपीएल में मलिंगा 2.0 की एंट्री हुई है और उन्होंने ड्रीम डेब्यू किया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 16, 2022, 05:55 PM IST
  • मथीशा पथिराना बेहतरीन डेथ बॉलर हैंः धोनी
  • 'पथिराना की CSK में जगह हो सकती है पक्की'
IPL में 'मलिंगा 2.0' का ड्रीम डेब्यू, पहली बॉल में विकेट लेने के बाद धोनी से लेकर फ्लेमिंग तक हर कोई कर रहा तारीफ

नई दिल्लीः IPL 2022: लसिथ मलिंगा ने आईपीएल में मुंबई इंडियंस को अपनी घातक गेंदबाजी से तमाम मैच जिताए. उनकी घातक यॉर्कर और डेथ ओवर्स में किफायती गेंदबाजी मुंबई के लिए वरदान साबित होती थी. फिर मलिंगा ने संन्यास ले लिया और अब आईपीएल में मलिंगा 2.0 की एंट्री हुई है. 

उन्हीं के हमवतन मथीशा पथिराना ने रविवार को चेन्नई सुपरकिंग्स की तरफ से आईपीएल में डेब्यू किया और पहली ही गेंद में गुजरात टाइटंस के शुभमन गिल को एलबीडब्ल्यू आउट किया. मैच में उन्होंने हार्दिक पांड्या को भी आउट किया. मथीशा का आईपीएल में ड्रीम डेब्यू रहा और हर तरफ उनकी चर्चा हो रही है.

दरअसल, मथीशा का गेंदबाजी एक्शन काफी हद तक लसिथ मलिंगा की तरह है और उनकी यॉर्कर भी अच्छी पड़ रही थीं. इसके बाद उनके बारे में बातें हो रही हैं.

मथीशा पथिराना 19 साल के हैं और वह साल 2020 और 2022 में हुए विश्वकप में श्रीलंका की अंडर-19 टीम का हिस्सा थे. वह जूनियर मलिंगा के नाम से भी जाने जाते हैं.

पथिराना बेहतरीन डेथ बॉलर हैंः धोनी 
पथिराना की न सिर्फ चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी ने तारीफ की बल्कि कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने भी सराहना की. धोनी ने मैच के बाद कहा, 'इस एक्शन से पाथिराना में गलती की संभावना काफी कम है. मुझे लगता है कि पथिराना कुछ हद तक मलिंगा से मिलते-जुलते बेहतरीन डेथ बॉलर हैं. स्लिंगी एक्शन से उन्हें ज्यादा उछाल नहीं मिलता है, लेकिन उनके पास स्लोअर गेंदें भी हैं. हम लोग ऐसे बॉलर्स को पर्याप्त समय देने की कोशिश करेंगे.'

'पथिराना की CSK में जगह हो सकती है पक्की' 
वहीं, चेन्नई के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि श्रीलंका के युवा तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना ने रविवार को वानखेड़े स्टेडियम में गुजरात टाइटंस के खिलाफ जिस तरह दो विकेट झटके उससे सीएसके टीम में उनकी जगह पक्की हो सकती है. 

'CSK को पता है कि टीम में सुधार कैसे करना है'
उन्होंने आगे कहा, "पथिराना ने अच्छा खेला. हम उनको खेलते हुए देखना चाहते थे." मुख्य कोच ने यह भी कहा कि सुपर किंग्स को पता है कि वे अगले साल टीम में कैसे सुधार करेंगे और अपनी योजना को कैसे लागू करेंगे. टीम 2023 आईपीएल सीजन को छोड़ना नहीं चाहती, वे इसमें जीत हासिल करना चाहेंगे.

यह भी पढ़िएः 183 साल पहले इजाद हुआ म्यूजिक अब बन गया Digital Drug, शराब, भांग से आगे का है ये नशा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

ट्रेंडिंग न्यूज़