IND vs BAN: सिराज से LIVE मैच में उलझे लिटन दास, इस अंदाज में भारतीय ने मैदान पर ही ले लिया 'बदला'

निचले क्रम के बल्लेबाजों के उम्दा प्रदर्शन के बाद कुलदीप यादव और मोहम्मद सिराज ने मिलकर सात विकेट चटकाए जिससे भारत ने गुरुवार को यहां पहले क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन पहली पारी में बांग्लादेश का स्कोर आठ विकेट पर 133 रन करके अपना पलड़ा भारी रखा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 15, 2022, 07:10 PM IST
  • सिराज ने चटकाया लिटन दास का विकेट
  • जानिए क्या है पूरा मामला
IND vs BAN: सिराज से LIVE मैच में उलझे लिटन दास, इस अंदाज में भारतीय ने मैदान पर ही ले लिया 'बदला'

नई दिल्ली: भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जा रही दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच के दूसरे दिन टीम इंडिया ने बांग्लादेशी टीम पर शिकंजा कस लिया. इस मैच में मोहम्मद सिराज और कुलदीप यादव ने शानदार गेंदबाजी की. 

मुकाबले के दौरान जब लिटन दास मैदान पर थे, तब उनकी बहस मोहम्मद सिराज से हो गयी जिसके बाद विराट कोहली भी विवाद में कूद पड़े. 

जानिए क्या है पूरा मामला

बांग्लादेश की पारी के 14वें ओवर की शुरूआत में मोहम्मद सिराज ने लिटन दास को पहली गेंद को फेंकने के बाद कुछ कहा, लेकिन इसके बाद लिटन दास, सिराज को कान की तरफ इशारा करते हुए पूछने लगे कि बताइए आपने क्या कहा है. यहां पर दोनों खिलाड़ियों के बीच बढ़ती बहस को देखकर अंपायर को बीच में आना पड़ा.

सिराज ने चटकाया लिटन दास का विकेट

इसके बाद, ओवर की दूसरी गेंद पर सिराज की गेंद को डिफेंस करते हुए लिटन दास बाॅल आउट हो गए. इसके बाद सिराज मुंह पर उंगली रख इस विकेट का जश्न मनाने लगे और इस दौरान विराट कोहली भी बीच में कूद पड़े और बांग्लादेशी डगआउट की तरफ कान दिखाकर इशारा करने लगे. विराट कोहली हमेशा मैदान पर आक्रामक रहते हैं और अपनी टीम के खिलाड़ियों का मनोबल कभी नही गिरने देते.  

निचले क्रम के बल्लेबाजों के उम्दा प्रदर्शन के बाद कुलदीप यादव और मोहम्मद सिराज ने मिलकर सात विकेट चटकाए जिससे भारत ने गुरुवार को यहां पहले क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन पहली पारी में बांग्लादेश का स्कोर आठ विकेट पर 133 रन करके अपना पलड़ा भारी रखा. कुलदीप यादव (33 रन पर चार विकेट) और सिराज (14 रन पर तीन विकेट) ने बांग्लादेश का स्कोर आठ विकेट पर 102 रन कर दिया था जिसके बाद मेहदी हसन मिराज (नाबाद 16) और इबादत हुसैन (नाबाद 13) ने दूसरे ही दिन बांग्लादेश की पारी को सिमटने से बचाया. 

ये भी पढ़ें- PAK vs NZ: साउदी को कमान और बोल्ट बाहर, जानिए पाक दौरे पर किन खिलाड़ियों को मिला मौका

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़