श्रीलंका टी20 प्रीमियर लीग: फील्डिंग में लगा था खिलाड़ी का ध्यान, तभी पीछे से रेंगता हुआ आया लंबा सांप

मौजूदा समय में श्रीलंका में लंका टी20 प्रीमियर लीग खेला जा रहा है. इस टी20 लीग में श्रीलंका के अलावा विश्व के कई देशों के खिलाड़ी हिस्सा लेते हैं. टूर्नामेंट के कई मैचों में मैदान पर सांप के आने की खबर सामने आई है और इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Aug 13, 2023, 06:11 PM IST
  • अचानक क्रीज पर आया सांप
  • बाल बाल बचे इसुरू उदाना
श्रीलंका टी20 प्रीमियर लीग: फील्डिंग में लगा था खिलाड़ी का ध्यान, तभी पीछे से रेंगता हुआ आया लंबा सांप

नई दिल्लीः मौजूदा समय में श्रीलंका में लंका टी20 प्रीमियर लीग खेला जा रहा है. इस टी20 लीग में श्रीलंका के अलावा विश्व के कई देशों के खिलाड़ी हिस्सा लेते हैं. टूर्नामेंट के कई मैचों में मैदान पर सांप के आने की खबर सामने आई है और इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

अचानक क्रीज पर आया सांप 
ताजा मामला जो बी लव कैंडी और जाफना किंग्स के बीच हो रहे मैच से सामने आया है. इस मैच से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों टीमों के बीच मैच खेला जा रहा है. इसी दौरान क्रीज पर अचानक सांप आ जाता है. 

बाल बाल बचे इसुरू उदाना
इस दौरान श्रीलंका के धुरंधर खिलाड़ी इसुरू उदाना सांप की चपेट में आने से बाल- बाल बच जाते हैं. इसुरू उदाना फील्डिंग कर रहे होते हैं कि तब तक मैदान पर एक सांप निकल आता है. उदाना सांप के इतने करीब थे कि अब महज कुछ समय में उनका पैर सांप पर पड़ने ही वाला था कि एकाएक उनकी नजर अपने पैर के पास से गुजर रहे सांप पर पड़ी और वे पीछे खिसक गए. 

तुरंत पीछे खिसक गए इसुरू उदाना
इसुरू उदाना बगैर कुछ सोचे समझे तुरंत पीछे खिसक गए और खुद को सांप के चपेट में आने से बचा लिया. यह पूरा मामला 12 अगस्त का है. क्रीज पर एकाएक सांप के आ जाने की वजह से मैच को बीच में कुछ समय के लिए रोका भी गया. मैच के दौरान सांप कैमरामैन के पास भी पहुंचा था. इस दौरान कैमरामैन को भी अपनी जगह से पीछा हटना पड़ा. 

ये भी पढ़ेंः टी20 में टीम इंडिया मिल गए नए ओपनर? इन दो खिलाड़ियों की बराबरी पर यशस्वी बोले- उन्होंने जो किया...

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़