जडेजा का धमाकेदार प्रदर्शन देख फूले नहीं समाए विराट, विश्व कप को लेकर कही बड़ी बात

चेन्नई के खिलाफ हार का सामना करने के बावजूद विराट कोहली ने रवींद्र जडेजा की जमकर तारीफ की. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 25, 2021, 10:25 PM IST
जडेजा का धमाकेदार प्रदर्शन देख फूले नहीं समाए विराट, विश्व कप को लेकर कही बड़ी बात

मुंबई: विराट कोहली की अगुआई वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को भले ही रविवार को ऑल राउंडर रविंद्र जडेजा की अंतिम ओवर की शानदार बल्लेबाजी और गेंदबाजी की वजह से हार का मुंह देखना पड़ा. इसके बावजूद विरोधी कप्तान विराट कोहली को इससे कोई शिकायत नहीं है क्योंकि बतौर टीम इंडिया के कप्तान उनकी निगाहें इस साल के अंत में होने वाले टी20 विश्व कप पर लगी हैं. 

बल्कि कोहली भारतीय टीम के साथी खिलाड़ी के चोट से उबरने के बाद शानदार वापसी से काफी खुश दिखे. मैच के बाद कोहली ने कहा, 'उसकी (जडेजा) की काबिलियत हर कोई देख सकता है. मैं उसे बल्ले और गेंद और मैदान पर प्रदर्शन करते हुए देखकर बहुत खुश हूं.'

उन्होंने कहा, 'दो महीनों के बाद वह भारतीय टीम के लिये खेलेगा और आपके मुख्य ऑलराउंडर को बल्ले से अच्छा करते हुए देखना हमेशा सुखद होता है. जब वह अच्छा खेलता है और आत्मविश्वास से भरा होता है तो इससे कई मौके मिलते हैं.'

जडेजा ने मैच में धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए 28 गेंद में नाबाद 62 रन की पारी खेली. इस पारी के दौरान जडेजा ने चार चौके और पांच छक्के जड़े. उन्होंने 25 गेंद में आईपीएल का दूसरा अर्धशतक पूरा किया. मैच का सबसे रोचक पल आखिरी ओवर रहा जहां जडेजा ने हर्षल पटेल की शुरुआती तीन गेंद में चार छक्के जड़ दिए. जिसमें एक बॉल नो बॉल थी. इसके बाद उन्होनें अंतिम तीन गेंदों में एक छक्का और एक चौका जड़कर ओवर में कुल 37 रन बटोर लिए. 

जडेजा यहीं नहीं रुके उन्होंने गेंदबाजी में भी अपना दम दिखाया और 4 ओवर में 13 रन देकर 3 विकेट चटकाए. उन्होंने वॉशिंगटन सुंदर, एबी डिविलियर्स और ग्लैन मैक्सवेल को अपना शिकार बनाया. इस करिश्माई ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए जडेजा को मैन ऑफ द मैच चुना गया. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़