T20 World Cup: पाकिस्तान ने विश्वकप के आयोजन को लेकर किया हैरान करने वाला खुलासा

लाहौरः पाकिस्तान के ऑलराउंडर इमाद वसीम का मानना है कि पाकिस्तान इस साल संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में होने वाले टी20 विश्व कप के प्रबल दावेदारों में से एक है. इमाद ने कहा कि मेन इन ग्रीन को अन्य टीमों की तुलना में फायदा होगा क्योंकि वे यूएई की परिस्थितियों से अच्छी तरह वाकिफ हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 23, 2021, 09:44 AM IST
  • जानिए कैसा रहेगा मुकाबला
  • क्या कहते हैं आकड़े
T20 World Cup: पाकिस्तान ने विश्वकप के आयोजन को लेकर किया हैरान करने वाला खुलासा

लाहौरः पाकिस्तान के ऑलराउंडर इमाद वसीम का मानना है कि पाकिस्तान इस साल संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में होने वाले टी20 विश्व कप के प्रबल दावेदारों में से एक है. इमाद ने कहा कि मेन इन ग्रीन को अन्य टीमों की तुलना में फायदा होगा क्योंकि वे यूएई की परिस्थितियों से अच्छी तरह वाकिफ हैं. पाकिस्तान ने पिछले एक दशक में यूएई में अपनी कई घरेलू सीरीज खेली हैं.

यह हमारा घरेलू मैदान
वसीम ने कहा कि यूएई की स्थितियां अनुकूल होंगी, क्योंकि यह हमारे लिए एक घरेलू मैदान की तरह है. वहां हमने लंबे समय तक खेला है. यही कारण है कि हमें टूर्नामेंट खिताब के लिए पसंदीदा टीमें में से एक माना जाता है. हमारे पास कुशल खिलाड़ी हैं. हम मैदान पर अपना 100 प्रतिशत देने की कोशिश करेंगे.

विश्वकप से पहले हम लय में
उन्होंने कहा कि टी20 विश्व कप से पहले पाकिस्तान की कुछ अच्छी सीरीज रही हैं. उन्होंने कहा कि हमारे पास इससे पहले (टी20 विश्व कप) दो या तीन अच्छी सीरीज हैं और हम खिताब जीतने पर ध्यान केंद्रित करेंगे ताकि हम लय और आत्मविश्वास के साथ विश्व कप में प्रवेश कर सकें.

ये भी पढ़ेंः Taliban: अफगान सेल की मदद से हो रही भारतीय नागरिकों की वापसी, जानिए कैसे करता है काम

पाकिस्तान को ग्रुप-बी में भारत, न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान के साथ रखा गया है. 24 अक्टूबर को दुबई में खेले जाने वाले टी20 विश्व कप में उनका सामना चिर प्रतिद्वंद्वी भारत से होगा. रोचक बात यह है कि आईसीसी के विश्व कप के इतिहास में भारत कभी भी पाकिस्तान से हारा नहीं है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़