हाथ जोड़कर भारतीयों से गिड़गिड़ाया पाकिस्तानी क्रिकेटर, जानिए पूरा मामला

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर ने विराट कोहली से कहा कि आप सारी आलोचनाओं को भूल जाइए और सोशल मीडिया से दूर रहिए. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 16, 2022, 04:33 PM IST
  • कोहली पर ज्यादा दबाव न बनाएं फैंस
  • करियर का शानदार अंत करेंगे कोहली
हाथ जोड़कर भारतीयों से गिड़गिड़ाया पाकिस्तानी क्रिकेटर, जानिए पूरा मामला

नई दिल्ली: भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय सीरीज 2012 से नहीं खेली गई है. आखिरी बार पाकिस्तानी टीम भारत के दौरे पर 2012 में 3 वनडे और 3 टी20 मैच खेलने आई थी. तब टीम इंडिया के लिए मोहम्मद शमी और भुवनेश्वर कुमार जैसे धुरंधर तेज गेंदबाजों ने इंटरनेशनल क्रिकेट में पदार्पण किया था. दोनों देशों के बीच रिश्तों में भले ही तनाव हो लेकिन सरहद पार के खिलाड़ी टीम इंडिया के खिलाड़ियों पर करीब से नजर रखते हैं. 

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने खराब फॉर्म से जूझ रहे विराट कोहली के समर्थन में भारतीय एक्सपर्ट और फैंस से हाथ जोड़कर विनती की है. 

कोहली पर ज्यादा दबाव न बनाएं फैंस

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर ने विराट कोहली से कहा कि आप सारी आलोचनाओं को भूल जाइए, सोशल मीडिया से दूर रहिए. उन्होंने बताया कि जब मैं कोहली से मिला, वह बहुत छोटा था और उसमें बहुत आक्रामकता, इच्छा और भूख थी. भूख अभी भी है, उसके पास बस फॉर्म की कमी है, तो क्या? मैं भारतीयों से हाथ जोड़कर कहना चाहता हूं कि शांत रहें, महानतम खिलाड़ी के साथ इस तरह का व्यवहार नहीं किया जाना चाहिए. 

करियर का शानदार अंत करेंगे कोहली

शोएब अख्तर ने कहा कि विराट कोहील को एक योजना के साथ लौटना चाहिए, क्योंकि उनमें क्षमता है. कप्तानी के बारे में भूल जाओ, आईपीएल जो कुछ भी हुआ है उसे भूल जाएं. मुझे पूरा विश्वास है कि कोहली अपने करियर का अंत वास्तव में उच्च स्तर पर करेंगे. 

शोएब अख्तर अपने यूट्यूब चैनल पर आए दिन टीम इंडिया के खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर अपनी प्रतिक्रिया देते हैं. उन्होंने 2011 वनडे वर्ल्डकप के बाद क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. उन्होंने कई बार स्वीकार किया है कि वे विराट कोहली के जबरदस्त फैन हैं और उन्हें आधुनिक पीढ़ी का सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर मानते हैं. 

ये भी पढ़ें- कपिल देव ने दी कोहली को नई सलाह, कहा- आराम करने के बजाय इस काम पर करें फोकस

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़