रोहित शर्मा को लेकर इस वर्ल्ड चैंपियन ने किया बड़ा ऐलान, कहा- अच्छें संकेत

चावला ने कहा, "ये भारतीय क्रिकेट के लिए अच्छे संकेत हैं क्योंकि जब आपके सलामी बल्लेबाज आपको अच्छी शुरुआत दे रहे होते हैं तो आपको एक बड़ा स्कोर मिलता है. साथ ही इससे मध्य क्रम को भी मदद मिलती है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 13, 2023, 10:47 PM IST
  • जानिए क्या बोले पीयूष चावला
  • 5 अक्टूबर से है वर्ल्ड कप की शुरुआत
रोहित शर्मा को लेकर इस वर्ल्ड चैंपियन ने किया बड़ा ऐलान, कहा- अच्छें संकेत

नई दिल्लीः भारत के अनुभवी लेग स्पिनर पीयूष चावला का मानना ​​है कि कप्तान रोहित शर्मा अपनी खोई हुई लय और फॉर्म हासिल कर रहे हैं, जो वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया के लिए अच्छे संकेत हैं. रोहित ने एशिया कप में चार पारियों में 64.66 की औसत से 194 रन बनाए हैं. जिसमें 108.98 की स्ट्राइक-रेट से तीन अर्धशतक शामिल हैं.

2019 में रोहित ने मचाया था धमाल
दाएं हाथ के बल्लेबाज ने 2019 विश्व कप में पांच शतकों (648 रनों) के साथ शीर्ष स्थान हासिल किया था. फैंस को यही उम्मीद है कि रोहित इस साल भी वर्ल्ड कप में कुछ ऐसा ही प्रदर्शन करें. पीयूष चावला ने कहा, "यह एक बड़े खिलाड़ी की पहचान है, जैसे ही हम एक बड़े टूर्नामेंट के करीब पहुंचते हैं, वह किसी न किसी तरह से फॉर्म में वापस आ जाता है और एशिया कप में रोहित ने यही दिखाया है. 

जानिए क्या बोले चावला
ये वो रोहित शर्मा हैं, जिन्हें हम सभी जानते हैं. वह गेंद की टाइमिंग पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और बाहर से यह देखना बहुत मजेदार लगता है क्योंकि वह बल्लेबाजी को काफी आसान बना देता है.'चावला ने कहा, "ये भारतीय क्रिकेट के लिए अच्छे संकेत हैं क्योंकि जब आपके सलामी बल्लेबाज आपको अच्छी शुरुआत दे रहे होते हैं तो आपको एक बड़ा स्कोर मिलता है. साथ ही इससे मध्य क्रम को भी मदद मिलती है.

सुपर फोर चरण में भारत का अगला मैच शुक्रवार को आर प्रेमदासा स्टेडियम में बांग्लादेश के खिलाफ है. भारत इस टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंच गया है. अब देखना होगा कि आखिर भारत का मुकाबला पाकिस्तान से होता है या फिर श्रीलंका से. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़