CSK से जुड़ने को लेकर रचिन रविंद्र ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं आईपीएल देखकर...

रवींद्र भारत में 2023 पुरुष एकदिवसीय विश्व कप के दौरान सुर्खियों में आए, जहां उन्होंने 10 पारियों में 578 रन बनाए, जिसमें तीन शतक और दो अर्द्धशतक शामिल थे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 21, 2023, 08:21 PM IST
  • जानिए क्या बोले रचिन रविंद्र
  • सीएसके में हुए हैं शामिल
CSK से जुड़ने को लेकर रचिन रविंद्र ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं आईपीएल देखकर...

नई दिल्लीः न्यूजीलैंड के उभरते हुए हरफनमौला खिलाड़ी रचिन रवींद्र ने कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी संस्करण के लिए चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) जैसी अद्भुत और ऐतिहासिक फ्रेंचाइजी के साथ जुड़ना उनके लिए बेहद रोमांचक एहसास है. मंगलवार को दुबई में नीलामी में पंजाब किंग्स के मैदान में आने से पहले सीएसके और दिल्ली कैपिटल्स ने रवींद्र को हासिल करने के लिए एक दूसरे को कड़ी टक्कर दी लेकिन बाजी चेन्नई ने मारी और 1.8 करोड़ रुपये में इस कीवी खिलाड़ी को अपने साथ जोड़ा.

कहा- मैं आईपीएल देखकर बड़ा हुआ
रवींद्र ने न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) के साथ एक वीडियो चैट में कहा, "चेन्नई के साथ जुड़ना बेहद खास है क्योंकि मैं आईपीएल देखते हुए बड़ा हुआ हूं और अब एक अद्भुत और ऐतिहासिक फ्रेंचाइजी के साथ जुड़ना शानदार है. इसके अलावा, कई कीवी लोगों के साथ शामिल होने के लिए मुख्य कोच के रूप में फ्लेम (स्टीफन फ्लेमिंग), डैज़ (डेरिल मिचेल), डेवोन कॉनवे और मिशेल सेंटनर के साथ, यह जाने के लिए एक अद्भुत टीम है."

वर्ल्ड कप में किया कमाल
रवींद्र भारत में 2023 पुरुष एकदिवसीय विश्व कप के दौरान सुर्खियों में आए, जहां उन्होंने 10 पारियों में 578 रन बनाए, जिसमें तीन शतक और दो अर्द्धशतक शामिल थे. वो टूर्नामेंट में चौथे सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे. बाएं हाथ के बल्लेबाज, जो बाएं हाथ से स्पिन गेंदबाजी भी करते हैं, उन्होंने न्यूजीलैंड के लिए 18 टी20 भी खेले हैं.

रवींद्र को यह भी लगता है कि आईपीएल उन्हें सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों से बहुत कुछ सीखने का मौका देगा. "इसके अलावा, विश्व स्तरीय बल्लेबाजों धोनी, जडेजा, फ्लेम (स्टीफन फ्लेमिंग) और फिर बल्लेबाजी कोच के रूप में माइक हसी जैसे कुछ विश्व स्तरीय खिलाड़ियों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर, आप बहुत कुछ हासिल कर सकते हैं और जब भी आप क्रिकेट खेलते हैं तो विकास की मानसिकता के साथ आगे बढ़ते हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़