RR vs PBKS: फैंटेसी लीग पर चमक जाएगी आपकी किस्मत, इन खिलाड़ियों पर दांव लगा जीत सकते हैं करोड़ों का इनाम

RR vs PBKS Dream 11 Prediction: दुनिया की सबसे मशहूर टी20 क्रिकेट लीग आईपीएल के 16वें सीजन का आगाज हो चुका है जिसका 8वां मैच राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स की टीम के बीच खेला जाएगा. दोनों ही टीमों ने इस सीजन का आगाज जीत के साथ किया है, जहां पर राजस्थान रॉयल्स की टीम सनराइजर्स हैदराबाद को एकतरफा रौंद कर आ रही है तो वहीं पर पंजाब किंग्स की टीम ने कोलकाता नाइट राइडर्स को हराया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 4, 2023, 12:48 PM IST
  • जीत की लय बरकरार रखना चाहेगी दोनों टीमें
  • जानें कैसा रहने वाला है पिच का मिजाज
RR vs PBKS: फैंटेसी लीग पर चमक जाएगी आपकी किस्मत, इन खिलाड़ियों पर दांव लगा जीत सकते हैं करोड़ों का इनाम

RR vs PBKS Dream 11 Prediction: दुनिया की सबसे मशहूर टी20 क्रिकेट लीग आईपीएल के 16वें सीजन का आगाज हो चुका है जिसका 8वां मैच राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स की टीम के बीच खेला जाएगा. दोनों ही टीमों ने इस सीजन का आगाज जीत के साथ किया है, जहां पर राजस्थान रॉयल्स की टीम सनराइजर्स हैदराबाद को एकतरफा रौंद कर आ रही है तो वहीं पर पंजाब किंग्स की टीम ने कोलकाता नाइट राइडर्स को हराया.

जीत की लय बरकरार रखना चाहेगी दोनों टीमें

अब दोनों टीमें गुवाहाटी के बारसपारा क्रिकेट स्टेडियम में भिड़ने को तैयार हैं जो कि राजस्थान रॉयल्स का होमग्राउंड बना है. दोनों ही टीमें जीत की लय को बरकरार रखते हुए आगे बढ़ना चाहेगी. ऐसे में कई फैन्स जो इस मैच के जरिये फैंटेसी एप पर आधारित गेम में भाग लेकर पैसे कमाने की चाह रखते हैं उनकी नजर भी इस मैच पर होगी.

इसे देखते हुए आइये एक नजर खिलाड़ियों की उस लिस्ट पर डालते हैं जिन पर आप फैंटेसी लीग में दांव लगाकर करोड़ों का इनाम जीत सकते हैं.

जानें कैसा रहने वाला है पिच का मिजाज

यह मैच गुवाहाटी के बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. यहां की पिच स्पोर्टी डेक है जिसमें गेंदबाज और बल्लेबाज दोनों के लिये ही कुछ न कुछ होता है. इस स्थान पर रन चेज करना सबसे बेहतरी विकल्प है और यहां पर पहली पारी का औसत स्कोर 170 रन है.

मैच के बारे में सारी जानकारी

आईपीएल 2023 मैच 8, राजस्थान रॉयल्स बनाम पंजाब किंग्स

दिनांक और समय: बुधवार, 05 अप्रैल, शाम 7:30 बजे IST

स्थान: बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम, गुवाहाटी

लाइव स्ट्रीमिंग: जियो सिनेमा

आरआर बनाम पीबीकेएस टॉप फैंटेसी पिक्स

कप्तान- जोस बटलर

उप-कप्तान – भानुका राजपक्षे

विकेटकीपर- संजू सैमसन

बल्लेबाज- यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, शिखर धवन

ऑलराउंडर- सिकंदर रजा, जेसन होल्डर

गेंदबाज- चहल, अर्शदीप सिंह, बोल्ट

आरआर बनाम पीबीकेएस संभावित प्लेइंग इलेवन

राजस्थान रॉयल्स की संभावित प्लेइंग 11: यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन, देवदत्त पडिक्कल, रियान पराग, जेसन होल्डर, शिमरोन हेटमेयर, रविचंद्रन अश्विन, चहल, बोल्ट, नवदीप सैनी.

इम्पैक्ट प्लेयर: केएम आसिफ

पंजाब किंग्स की संभावित प्लेइंग 11: प्रभसिमरन सिंह, शिखर धवन, भानुका राजपक्षे, जितेश शर्मा, सिकंदर रजा, सैम कर्रन, शाहरुख खान, नैथन एलिस, हरप्रीत बराड़, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह

इम्पैक्ट प्लेयर: ऋषि धवन

इसे भी पढ़ें- क्या है आईपीएल 2023 की सबसे बड़ी खबर, कोहली को लेकर पठान ने कही बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़