शाहीन अफरीदी का भारत के खिलाफ हैट्रिक लेने का सपना, इन 3 बल्लेबाजों को करना चाहते हैं आउट

पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने कहा है कि वे अपनी ड्रीम हैट्रिक में भारत के तीनों दिग्गज बल्लेबाजों को शामिल करना चाहते थे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 29, 2022, 06:04 PM IST
  • अफरीदी को ICC ने चुना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर
  • राहुल, रोहित और कोहली की हैट्रिक लेना चाहते हैं अफरीदी
शाहीन अफरीदी का भारत के खिलाफ हैट्रिक लेने का सपना, इन 3 बल्लेबाजों को करना चाहते हैं आउट

नई दिल्ली: भारत के खिलाफ T20 वर्ल्डकप में शानदार प्रदर्शन करने वाले पाकिस्तान के दिग्गज तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ( Shaheen Afridi) का सपना है कि वे हिंदुस्तानी टीम के खिलाफ हैट्रिक लें. उन्होंने अपनी ड्रीम हैट्रिक में शामिल तीनों खिलाड़ियों के नाम भी सार्वजनिक किए. 

राहुल, रोहित और कोहली की हैट्रिक लेना चाहते हैं अफरीदी

पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने कहा है कि वे अपनी ड्रीम हैट्रिक में भारत के तीनों दिग्गज बल्लेबाजों को शामिल करना चाहते थे. वे विराट कोहली, केएल राहुल और रोहित शर्मा को आउट करके हैट्रिक चटकाना चाहते हैं. शाहीन अफरीदी ने हाल ही में हुए वर्ल्डकप मुकाबले में इन बल्लेबाजों को आउट किया था. 

अफरीदी को ICC ने चुना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर

हाल ही में शाहीन अफरीदी ने आईसीसी के साल के सर्वश्रेष्‍ठ क्रिकेटर का अवॉर्ड जीता. बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने 2021 में 22.20 की औसत से 36 अंतरराष्‍ट्रीय मैचों में 78 विकेट चटकाए. एक रेपिड फायर इंटरव्‍यू के दौरान अफरीदी से पूछा गया कि ड्रीम हैट्रिक में किन तीन बल्‍लेबाजों का विकेट लेना चाहेंगे. इस पर तेज गेंदबाज ने जवाब दिया, 'रोहित शर्मा, केएल राहुल और विराट कोहली. 

शाहीन अफरीदी ने 2021 में 9 टेस्‍ट में 47 विकेट चटकाए, जिसकी बदौलत उन्‍हें आईसीसी टेस्‍ट रैंकिंग में टॉप--5 गेंदबाजों में जगह मिली. उन्होंने दुनिया की हर टीम के खिलाफ तूफानी गेंदबाजी करके अपना लोहा मनवाया है.

ये भी पढ़ें- IPL Mega Auction: जानिए क्यों हैं भूटान के इस क्रिकेटर पर सबकी निगाहें, धोनी से है करीब का रिश्ता

शाहीन अफरीदी ने ये भी बताया कि वे पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान को अपना आदर्श मानते हैं. उल्लेखनीय है कि भारत ऑल राउंडर इरफान पठान ने पाकिस्तान के खिलाफ पहले ही ओवर में हैट्रिक चटकाई थी और रिकॉर्ड बनाया था.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़