श्रेयस अय्यर ने टीम इंडिया में खेलने को लेकर कही ऐसी बात, लोग कर रहे हैं वाहवाही

अय्यर ने मैच से पहले ब्रॉडकास्टरों से बातचीत में कहा, "जब भी मैं मैच या मैदान पर किसी विपक्षी टीम के खिलाफ खेलता हूं, तो मैं इसी पर ध्यान देता हूं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 10, 2023, 04:30 PM IST
  • अय्यर इन दिनों शानदार लय में हैं
  • टीम में जगह बनाने को लेकर कर रहे संघर्ष
श्रेयस अय्यर ने टीम इंडिया में खेलने को लेकर कही ऐसी बात, लोग कर रहे हैं वाहवाही

गुवाहाटीः भारत के मध्य क्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को लगता है कि जब कोई राष्ट्रीय टीम का प्रतिनिधित्व करता है तो हमेशा दबाव होता है. वह 2023 एकदिवसीय विश्व कप के रन-अप में स्पॉट के लिए कड़ी प्रतिस्पर्धा के बारे में चिंता करने के बजाय अपना खेल खेलना पसंद करते हैं.

जानिए क्या बोले श्रेयस अय्यर
उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि जब आप भारतीय टीम के लिए खेल रहे होते हैं तो दबाव होता है. आप इसे नियंत्रित नहीं कर सकते. जितना मैं जानता हूं कि मुझे खुद पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करने की जरूरत है और प्रतियोगिता के बारे में नहीं सोचना चाहिए."

अय्यर ने मैच से पहले ब्रॉडकास्टरों से बातचीत में कहा, "जब भी मैं मैच या मैदान पर किसी विपक्षी टीम के खिलाफ खेलता हूं, तो मैं इसी पर ध्यान देता हूं. शानदार सीजन के लिए तैयार हूं और उम्मीद करता हूं कि गुवाहाटी में श्रीलंका के खिलाफ पहला वनडे हमारा शानदार होगा."

ये भी पढ़ेंः पिछले साल भारत का सबसे प्रदूषित शहर रहा दिल्ली, 131 शहरों को लेकर चौंकाने वाले आंकड़े सामने आए

ऐसा रहा है अय्यर का प्रदर्शने
अय्यर ने पिछले साल एकदिवसीय मैचों में शानदार प्रदर्शन किया था, जिसमें 15 पारियों में 55.69 के औसत से 724 रन बनाए थे. बीच के ओवरों में स्पिन के खिलाफ स्ट्राइक रोटेट करने और अच्छी बल्लेबाजी करने की उनकी क्षमता कुछ ऐसी है जो 2023 के एकदिवसीय विश्व कप में भारतीय पिचों पर काम आएगी.

बता दें कि इन दिनों श्रेयस अय्यर पर कई सारे दबाव हैं. उन्हें टीम में अपनी जगह भी पक्की करनी है और टीम को शानदार जीत दिलाने में भी उनकी भूमिका अहम है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़