IPL 2021 Phase 2: टीम के टॉप पर होने के बावजूद चिंतित हैं स्टीव स्मिथ, बताई आगे की योजना

ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज स्टीवन स्मिथ का मानना है कि उनकी टीम दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में ज्यादा बेहतर करेगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 10, 2021, 04:49 PM IST
  • नई शुरुआत करेगी दिल्ली कैपिटल्स
  • श्रेयस अय्यर की वापसी से बल्लेबाज हुई मजबूत
IPL 2021 Phase 2: टीम के टॉप पर होने के बावजूद चिंतित हैं स्टीव स्मिथ, बताई आगे की योजना

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन का दूसरा चरण 19 सितंबर से शुरू हो रहा है. मौजूदा अंकतालिका में दिल्ली कैपिटल्स टॉप पर है और उसे प्लेऑफ में पहुंचने के लिये अब केवल दो जीत ही दर्ज करनी होंगी. मजबूत स्थिति में होने के बावजूद टीम के सबसे अनुभवी बल्लेबाज स्टीव स्मिथ को कई चिंताएं हैं. 

नई शुरुआत करेगी दिल्ली कैपिटल्स 

ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज स्टीव स्मिथ का मानना है कि उनकी टीम दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में ज्यादा बेहतर करेगी. दिल्ली की टीम फिलहाल आठ मैचों में छह जीत के साथ 12 अंक लेकर तालिका में शीर्ष स्थान पर है.

स्मिथ ने कहा कि हमें वहां से शुरू करना होगा जहां हमने खत्म किया था. हमने कुछ अच्छा क्रिकेट खेला जिसका नतीजा हमें मिला. मुझे लगता है कि हम और भी बेहतर कर सकते हैं इसलिए हमें टूर्नामेंट के आखिरी छोर पर अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेलना होगा. फाइनल में पहुंचने के लिए आपको काफी अच्छा खेलना होगा, लेकिन उम्मीद है कि हम फाइनल में अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेल सकेंगे.

श्रेयस अय्यर की वापसी से बल्लेबाज हुई मजबूत

स्मिथ ने कहा कि दिल्ली को शेष आईपीएल के लिए खुद को फिर से तैयार करना होगा और उन्होंने साथ ही श्रेयस अय्यर के टीम में वापस आने पर खुशी व्यक्त की.

उन्होंने कहा कि हमें एक साथ खेले हुए कुछ महीने हो गए हैं इसलिए हमें फिर से शुरू करना होगा. हमारे पास एक शानदार टीम है और हमारे पास अय्यर भी हैं, जो हमारे लिए और भी बहुत कुछ जोड़ता है. वह एक गुणवत्ता वाले खिलाड़ी हैं और उन्हें मैदान पर वापस देखकर अच्छा लगा. 

ये भी पढ़ें- IND vs ENG: सीरीज में बढ़त लेने के बाद भी टीम इंडिया को क्यों नहीं मिली ट्रॉफी?

आईपीएल में दिखेंगे स्टीव स्मिथ 

बल्लेबाज ने कहा कि पिछले 18 महीनों में यह दुनिया में एक बहुत ही अनोखा समय रहा है. हम सभी को मिलकर प्रयास करना होगा और इससे उबरने की कोशिश करनी होगी और हमें स्थिति से उबरना जारी रखना होगा.

स्मिथ ने कहा कि मैं वास्तव में भाग्यशाली हूं कि मुझे टूर्नामेंट के दूसरे चरण के लिए वापस आने का मौका मिला. मैं इसके लिए उत्साहित हूं. दिल्ली टेबल पर एक शानदार जगह पर बैठी है, इसलिए उम्मीद है कि हम कुछ बेहतरीन क्रिकेट खेलते रहेंगे और टूर्नामेंट के अंत तक बने रहेंगे. 

दिल्ली का आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में मुकाबला 22 सितंबर को सनराइजर्स हैदराबाद के साथ दुबई में होगा.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

ट्रेंडिंग न्यूज़