IPL 2021: हैदराबाद को लगा तगड़ा झटका, चोट के कारण बाहर हुआ अहम खिलाड़ी

आईपीएल 2021 से सनराइजर्स हैदराबाद का अहम खिलाड़ी चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 23, 2021, 08:50 AM IST
  • हैदराबाद को लगा तगड़ा झटका,टूर्नामेंट से बाहर हुआ ये खिलाड़ी
  • टी नटराजन चोट के कारण हैदराबाद की टीम से बाहर
IPL 2021: हैदराबाद को लगा तगड़ा झटका, चोट के कारण बाहर हुआ अहम खिलाड़ी

हैदराबाद: आईपीएल 2021 में तीन हार के बाद पहली जीत हासिल करने वाली सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को सीजन की की शुरुआत में ही तगड़ा झटका लगा है. बांए हाथ के युवा तेज गेंदबाज टी नटराजन चोट के कारण पूरे सीजन के लिए हैदराबाद की टीम से बाहर हो गए हैं.

पिछले दो मैच में सनराइजर्स ने नटराजन को एकादश से बाहर रखा था. टीम मैनेजमेंट ने चोट की चर्चा नहीं की और उन्हें आराम दिए जाने की बात कही थी. लेकिन अब खबर आई है कि वो टूर्नामेंट में आगे नहीं खेल पाएंगे. उन्हें घुटने की चोट की वजह से आराम करने की सलाह दी गई है. 30 वर्षीय नटराजन मौजूदा आईपीएल सीजन में अबतक केवल 2 मैच खेल सके हैं. 11 अप्रैल को केकेआर के खिलाफ मुकाबले में वो आखिरी बार खेलते नजर आए थे.
 
एनसीए में बिताए थे दो महीने

बीसीसीआई के सूत्र के मुताबिक, नटराजन को बेंगलोर स्थित एनसीए में रिपोर्ट करने को कहा जा सकता है. उनके घुटने की चोट कब ज्यादा खराब स्थिति में चली जाएगी इस बारे में कुछ भी स्पष्ट तौर पर नहीं कहा जा सकता. ऑस्ट्रेलिया दौरे से वापस लौटने के बाद नटराजन ने दो महीने एनसीए में बिताए थे.

ये भी पढ़ें- Devdutt Padikkal: कोरोना को मात देकर टीम में लौटा, जड़ा शतक-लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी

एनसीए फीजियो ने दी है रिपोर्ट

एनसीए के फीजियो आईपीएल में उनकी फिटनेस पर लगातार नजर बनाए हुए थे. उन्होंने बीसीसीआई को उनके बारे में रिपोर्ट सौंपी थी. ऐसे में अब माना जा रहा है कि बीसीसीआई फ्रेंचाइजी को इस तेज गेंदबाज को रिलीज करने के लिए कहेगी. जो कि अभी भी टीम के साथ चेन्नई में है.

ये भी पढ़ें- IPL में विराट कोहली ने फिर मचाया धमाल, इकलौती उपलब्धि हासिल करने वाले बने पहले बल्लेबाज

बीसीसीआई के सूत्र के मुताबिक, हमें फिलहाल नटराजन के बारे में पूरी रिपोर्ट नहीं मिली है. लेकिन ये बताया गया है कि उनके घुटने में स्ट्रेन विकसित हो गया है. ऐसे में उन्हें अब एनसीए में रिहैब से गुजरना होगा.

दो मैच में ले सके हैं दो विकेट

मौजूदा सीजन में नटराजन ने खेले दो मैच में 34.50 के औसत और 8.62 की इकोनॉमी के साथ 2 विकेट झटके हैं. ऐसे में नटराजन के टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद सनराइजर्स को उनके बदले विकल्प की तलाश करनी पड़ेगी. जो आखिरी ओवर में टीम की गेंदबाजी को मजबूती दे सके.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़